नोटों की सेज पर सोने वाला इंजीनियर भेजा गया बेउर जेल, 14 लाख रुपये घूस लेते निगरानी ने किया था गिरफ्तार

नोटों की सेज पर सोने वाला इंजीनियर भेजा गया बेउर जेल, 14 लाख रुपये घूस लेते निगरानी ने किया था गिरफ्तार

PATNA : नोटों की सेज पर सोने वाला इंजीनियर को बेउर जेल भेज दिया गया है। कार्यपालक अभियन्ता सुरेश प्रसाद को निगरानी ने शनिवार को 14 लाख रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। निगरानी कोर्ट के विशेष जज मधुकर कुमार ने सुरेश प्रसाद को जेल भेजने का आदेश दिया है। 

बता दें कि निगरानी विभाग ने कार्यपालक अभियंता सुरेश प्रसाद के घर पर शनिवार को छापेमारी की गई थी। इंजीनियर के घर छापेमारी में करीब 2 करोड़ 36 लाख रूपये कैश मिले थे। जबकि छापेमारी में कई जमीन के कागजात के अलावे अन्य सामान मिले थे।

 छापेमारी में शामिल निगरानी टीम के अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार बिहटा में रोड बनाने के लिए टेंडर निकला था. अखिलेश कुमार जायसवाल की कंपनी को टेंडर देने के लिए एक्सक्यूटिव इंजीनियर ने 32 लाख रुपए की रकम बतौर रिश्वत मांगी थी।

ये डील 28 लाख रुपए पर तय हुई। डील के तहत 50% एडवांस के तौर पर दिया जाना था। शनिवार को 50% एडवांस के रूप में ही 14 लाख रुपए की रकम रिश्वत के रूप में दी जा रही थी।

इसके बाद निगरानी विभाग ने रोड कंस्ट्रक्शन डिपार्टमेंट के एक्सक्यूटिव इंजीनियर सुरेश प्रसाद को 14 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। 

Find Us on Facebook

Trending News