इंजीनियर से मिस इंडिया बनी पटना की बेटी आयशा एस. ऐमन अपनी पहली फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' के लिए पूरी तरह तैयार

इंजीनियर से मिस इंडिया बनी पटना की बेटी आयशा एस. ऐमन अपनी पहली फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' के लिए पूरी तरह तैयार

DESK: मजबूत नैतिक, प्रतिभा, महत्वाकांक्षा, बुद्धि, अनुशासन, दृढ़ संकल्प और जुनून, सभी करियर की सफलता में भूमिका निभाते हैं और अपने जुनून को पाने के लिए कड़ी मेहनत से अपना मुकाम हासिल करना पड़ता है. बिहार से वैसे तो बहुत लोग है जिन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है लेकिन उसी में से पटना की बेटी ने भी एक जगह बना ली है. इंजीनियर से मिस इंडिया इंटरनेशनल बनी  आयशा एस. ऐमन, जो आने वाली फिल्म "इंडिया लॉकडाउन" में नजर आने वाली है. उन्होंने अपने करियर को बनने के लिए जोखिम भरा कदम उठाने की हिम्मत की जिससे अधिकांश लोग बचेंगे. अभिनय में अपना करियर बनाने से पहले, उनका एक इंजीनियर के रूप में एक सफल करियर था.

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल ने इंजीनियरिंग डिग्री हासिल करने के अलावा जापान में मिस इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. टउनकी पहली फिल्म, 'इंडिया लॉकडाउन' जल्द ही रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मधुर भंडारकर ने किया है.  मधुर भंडारकर नेे फैशन, हीरोइन, सत्ता और कई अन्य फिल्मों का निर्देशन किया है फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' कोविड -19 के पर बनी है जिसमें प्रतीक बब्बर सहित कई कलाकारों  ने काम किया है.  पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल आयशा एस. ऐमन ने अपने फिल्मांकन कार्यक्रम के बारे में कहा कि जब मुझे इस सीन के लिए ऑफर मिला तो मुझे इसपर काफी काम करना पड़ा ताकि मैं किरदार में खुद को ढाल संकू, आगे उन्होंने कहा कि मैं मधुर सर का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे इस यात्रा का हिस्सा हूं.  मैं फिल्म के लिए उत्साहित हूं और दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं.

अभिनय उद्योग के बारे में उनके दृष्टिकोण के बारे में पूछे जाने पर, आयशा ने कहा, "मेरे लिए, 'अभिनय जीवन है' नतीजतन, जबकि किताबें और फिल्में अनुभव प्रदान कर सकती हैं, अभिनय किसी और के जीवन का एक छोटा सा हिस्सा जीने की अनुमति देता है. इस फिल्म से पहले, एयरोनॉटिकल इंजीनियर बनी ब्यूटी क्वीन ने कहा कि उसने कई प्रस्तावों को ठुकरा दिया था और बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए उचित समय की प्रतीक्षा कर रही थी. वह अपनी पहली फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं और यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि दर्शक उनकी अभिनय क्षमताओं पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं. उन्हें उम्मीद है कि उनकी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी और जनता द्वारा उनके अभिनय का गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News