मरीन इंजीनियर हुए लूट के शिकार, बाइक सवार बदमाश सोने की चेन छीनकर फरार

मरीन इंजीनियर हुए लूट के शिकार, बाइक सवार बदमाश सोने की चेन छीनकर फरार

PATNA. राजीवगनर में एक निजी अस्पताल के पास वसंत विहार कालोनी में बाइक सवार बदमाश ने मरीन इंजीनियर संतोष सिंह के गले से चेन लूटकर रामनगरी की तरफ भाग गया। पीड़ित इंजीनियर एनटीपीसी अपार्टमेंट में रहते हैं। खाना खाने के बाद वे अपनी कालोनी में एक साथी के साथ टहल रहे थे। तभी लुटेरे ने घटना को अंजाम दे दिया। लूटी गई चेन की कीमत लगभग तीन लाख रुपए बतायी गई है। घटना की जानकारी होते ही राजीव नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। 

सीसीटीवी फुटेज पुलिस बरामद कर ली है। फुटेज में एक अपराधी अपाची बाइक पर काले रंग की शर्ट पहन कर दिख रहा है। वह संतोष सिंह के करीब से होकर गया और खुद ही उनकी चेन छीन कर फरार हो गया। पुलिस को बाइक का नंबर और लुटेरे का हुलिया भी मिल गया है। पुलिस शातिर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बताया गया है कि बाइक सवार शातिर शाम से ही मुहल्ले में मंडरा रहा था। वह शाम के वक्त श्यामल हॉस्पिटल के पास ही एक युवक का मोबाइल भी झपट लिया था। सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चलता है कि शातिर बाइक सवार रामनगरी मोड़ से ही मरीन इंजीनियर का पीछा कर रहा था। मरीन इंजीनियर जैसे ही वसंत विहार कालोनी के पास टहलते हुए पहुंचे उनसे चेन लूटकर शातिर भाग गया।

Find Us on Facebook

Trending News