इंग्लैंड के 13 सदस्यीय टीम का एलान, टीम में कोई बदलाव नहीं

इंग्लैंड के 13 सदस्यीय टीम का एलान, टीम में कोई बदलाव नहीं

N4N DESK: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा. इंग्लैंड टीम का एलान कर दिया गया है और इंग्लैंड की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है.भारत अपने कमजोर प्रदर्शन की वजह से सीरीज में 0-2 से पीछे है

बेन स्टोक्स की जगह शतकवीर क्रिस वोक्स को मौका
इंग्लैंड पहले दोनों टेस्ट जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे है. हरफनमौला बेन स्टोक्स को शामिल करने पर फैसला ब्रिस्टल की अदालत में चल रही सुनवाई के बाद लिया जाएगा. स्टोक्स के मामले की सुनवाई लगातार जारी है. इस 27 साल के ऑलराउंडर को पिछले साल सितंबर में ब्रिस्टल नाइट क्लब में झड़प में शामिल होने के कारण सुनवाई का सामना करना पड़ रहा है.

स्टोक्स ने बर्मिंघम में पहले टेस्ट में इंग्लैंड की 31 रनों की जीत में अहम भूमिका निभाई थी, जब उन्होंने दूसरी पारी में भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित चार विकेट चटकाए थे.इंग्लैंड को हालांकि दूसरे टेस्ट में बेन स्टोक्स की कमी नहीं खली और उनके विकल्प के तौर पर टीम में शामिल क्रिस वोक्स ने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया.

ट्रेंट ब्रिज टेस्ट के लिए इंग्लैंड का 13 सदस्यीय दल
जो रूट (कप्तान), एलिस्टेयर कुक, के. जेनिंग्स, ओलिवर पोप, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, मोईन अली, जैमी पोर्टर.

Find Us on Facebook

Trending News