गोपालगंज में कार से 6 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद, दो तस्करों को उत्पाद विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार

गोपालगंज में कार से 6 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद, दो तस्करों को उत्पाद विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा के पास उत्पाद विभाग की टीम ने शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक इनोवा कार को पकड़ लिया। पकड़े गए कार की जब तलाशी ली गई तो उसमें रखे 55 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। साथ ही दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल उत्पाद विभाग की टीम उत्पाद अधिनियम के तहत  कार्यवाही में जुट गई है।

इस संदर्भ में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि टीम को सूचना मिली कि हरियाणा से एक कार सासामुसा कट मार्ग होते हुए समस्तीपुर जा रही है। इसी बीच कार को चिन्हित कर उसे पकड़ लिया गया। कार की जब तलाशी ली गई तो उसमें रखे 55 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। साथ ही दो तस्कर इंदौर के सौरव यादव और राजस्थान के कुलदीप को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्कर से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि हरियाणा बॉर्डर से शराब मिली थी। 

इसे समस्तीपुर ले जाया जा रहा था। बरामद शराब की कीमत 6 लाख रुपये बताई जा रही है। फिलहाल उत्पाद विभाग की टीम ने बरामद शराब और गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत कार्यवाही कर शुरू कर दी है। जबकि गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया गया है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News