पंचायत चुनाव में निकाली रंजिश : छपरा में नवनिर्वाचित मुखिया के पिता को मारी गोली

पंचायत चुनाव में निकाली रंजिश : छपरा में नवनिर्वाचित मुखिया के पिता को मारी गोली

CHHAPRA : बिहार में हो रहे पंचायत चुनाव में राज्य निर्वाचन विभाग भले ही शांतिपूर्ण चुनाव कराने के दावे करे, लेकिन सच्चाई यह है कि पंचायत चुनाव में लगातार हिंसक वारदातें हो रही हैं, जिसमें ज्यादातर वह लोग निशाना बनाए जा रहे हैं जो चुनाव जीत चुके हैं या जिनके जीतने की संभावना अधिक है। ताजा मामला सारण जिले का है, जहां मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया विजय यादव के पिता मथुरा यादव को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना सोमवार देर रात की है. घायल अवस्था में मथुरा यादव को एकमा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के सामने से भागे अपराधी

वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों का पीछा किया जिसके बाद अपराधियों ने पुलिस पर भी फायरिंग की. इस पूरे घटनाक्रम में एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगने की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है. घटना के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है लेकिन चुनावी रंजिश से इस मामले को जोड़कर देखा जा रहा है.

मांझी विधायक पहुंचे अस्पताल

घटना के बाद मांझी के विधायक सत्येंद्र यादव घटनास्थल पर पहुंचे और बाद में अस्पताल में जाकर घायल सभी का हालचाल पूछा. उन्होंने बताया कि विधि-व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ रही है जिसे लेकर वो लगातार पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे है. उधर पुलिस भी इस मामले की छानबीन में जुट गई है


Find Us on Facebook

Trending News