प्रखंड कार्यालय में घुसकर युवक ने की अधिकारियों की पिटाई, थाने में मामला दर्ज

प्रखंड कार्यालय में घुसकर युवक ने की अधिकारियों की पिटाई, थाने में मामला दर्ज

 NAWADA: नवादा जिले के अकबरपुर में इन दिनों पदाधिकारियों के साथ मारपीट का मामला थम नहीं रहा हैं. शनिवार को दूसरी बार बीडीओ, सीओ और सीआई के साथ मारपीट की घटना घटी है. आज बुधुआ पंचायत के वार्ड सदस्य ने प्रखंड कार्यालय में घुसकर बीडीओ मो0 नौशाद आलम सिद्धिकी और सीओ ओमप्रकाश भगत के साथ मारपीट की. मारपीट की घटना में जहां बीडीओ का कमीज फट गया. जबकि सीओ को हल्की चोंटे आई हैं. कार्यालय में उपस्थित मुखिया और ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ. मारपीट की घटना के बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया. 

बताया जाता हैं कि शनिवार को सीओ ओमप्रकाश भगत अपने कक्ष में कर्मचारियों के साथ बैठक कर रहे थे. इसी दौरान   बुधुआ पंचायत के वार्ड संख्या 11 का वार्ड सदस्य मनोज कुमार वहां पहुंचा. उसने सीआई शत्रुघ्न रजक से आय प्रमाणपत्र 75000 के बजाय 85000 बनाने को कहा. इस पर सीआई ने आय  85000 बनाने से इंकार कर दिया. इसी बात को लेकर  वार्ड सदस्य सीआई और सीओ के साथ गाली गलौज करने लगा. सीओ ने उसे धक्का देकर कार्यालय से बाहर कर दिया. इसके बाद वह सीओ और सीआई से मारपीट करने लगा. 

कार्यालय में मारपीट की खबर सुनते ही बीडीओ मो. नौशाद आलम सिद्धिकी वहां पहुंचे और मामले को शांत कराने की कोशिश की. इसके बाद वार्ड सदस्य ने बीडीओ को भी गाली देना शुरू कर दिया. गाली सुनते ही बीडीओ गुस्से में आ गए. जिसके बाद वार्ड सदस्य और बीडीओ के बीच भी मारपीट शुरू हो गया. मारपीट के दौरान बीडीओ का अक्मिज फट गया. घटना की सूचना मिलते हीं थानाध्यक्ष मोहन कुमार दल बल के साथ प्रखंड कार्यालय पहुंचे. तबतक वार्ड सदस्य वहां से फरार हो गया था.  

इस घटना को लेकर बीडीओ ने थाने में वार्ड सदस्य के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज कराई हैं. थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि पदाधिकारियों द्वारा लिखित आवेदन दिया गया हैं. जिसमे एक युवक को अभियुक्त बनाया गया है. युवक की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही हैं. जबकि सीओ ने कहा कि अधिकारी के साथ लगातार इस तरह का घटना घट रही है. अगर कार्रवाई नहीं की जाएगी तो हम लोग चरणबद्ध आंदोलन करेंगे.

आपको बताते चलें कि 24 मई को भी काशीचुआं गांव में बनाये गये सड़क को उखाड़ने पहुंचे सीओ और सीआई को ग्रामीणों ने दौड़ा दौड़ा पीटा था.इसके बाद सीओ और सीआई को जान बचाकर भागना पड़ा था.

नवादा से अमन कुमार सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News