बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NALANDA में दिन दहाड़े स्कूल में घुसकर रसोइया को गोलियों से किया छलनी, चर्चा - स्कूल के छात्रों ने रची साजिश

NALANDA में दिन दहाड़े स्कूल में घुसकर रसोइया को गोलियों से किया छलनी, चर्चा - स्कूल के छात्रों ने रची साजिश

NALANDA : हिलसा थाना क्षेत्र के मई गांव में दिन दहाड़े बदमाशों ने स्कूल में घुसकर रसोइया को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया । बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने इस्लामपुर हिलसा मार्ग को जाम कर दिया । घटना मिडिल स्कूल मई गांव में घटी है।  मृतका मई गांव निवासी धर्मदेव प्रसाद की 70 वर्षीया पत्नी सुलोचना देवी है।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शिक्षकों को बंधक बना कर स्कूल में जमकर बवाल काटा है। घटना की जानकारी मिलते ही हिलसा थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण गांव पहुंचकर  आक्रोशितों को समझाने बुझाने का प्रयास में जुटे हैं । हत्या के कारणों का स्पष्ट पता अभी तक नहीं चल पाया है। हालांकि लोगों में चर्चा है कि छात्र छात्रा को गलत हरकत करते हुए देख लेने पर मृतका ने डांट फटकार किया था । शायद उसी के वजह से बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। 

बताया जाता है कि सुबह करीब 10 बजे एक बदमाश महिला को रसोई से बुलाकर गेट के समीप ले गया जहां पूर्व से मौजूद दो युवकों ने ताबड़तोड़ गोली चला दिया । इसके बाद तीनों फायरिंग करते हुए फरार हो गया। दिनदहाड़े स्कूल में घुसकर हुई इस घटना से ग्रामीण काफी गुस्से में है। 

हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि स्कूल के ही किसी बच्चे की संलिप्तता इसमें सामने आ रही है मिड डे मील या छेड़खानी से संबंधित प्रथम दृष्टया मामला सामने आया हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।



Suggested News