ENTERTAINMENT NEWS: 3 हफ्तों बाद शिल्पा ने की शो में वापसी, पति के पोर्न केस में घिरने के बाद कर लिया था किनारा

ENTERTAINMENT NEWS: 3 हफ्तों बाद शिल्पा ने की शो में वापसी, पति के पोर्न केस में घिरने के बाद कर लिया था किनारा

N4N DESK: 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने रियलिटी शो सुपर डांसर-4 से ब्रेक ले लिया था। राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के केस में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद ही शिल्पा शेट्टी भी मीडिया से दूर हो गई थीं। उनकी गैरमौजूदगी में कई सेलिब्रिटी जैसे संगीता बिजलानी, जैकी श्रॉफ, टेरेंस लुइस, सोनाली बेंद्रे, मौसमी चटर्जी, करिश्मा कपूर ने अपनी मौजूदगी देकर उनकी कमी पूरी की थी। खबरों की माने तो शिल्पा शेट्टी 3 हफ्ते बाद सुपर डांसर 4 के सेट पर वापस आएंगी। हालांकि राज कुंद्रा अब भी न्यायिक हिरासत में हैं।

अनूराग बसु के मैसेज का शिल्पा ने नहीं दिया जवाब

सुपर डांसर 4 के जज और फिल्ममेकर अनुराग बसु ने हाल ही मे हुई इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह शिल्पा को सेट पर मिस कर रहै हैं। उन्होंने कहा, “हम छोटी सी फैमिली हैं और जब कोई एक इंसान सामने नहीं होता है तो बहुत मुश्किल होता है। शिल्पा हमारे लिए बहुत स्पेशल हैं”। अनुराग बसु ने यह भी बताया कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी को मैसेज करके पूछा था कि वो शो में कब वापस आएंगी लेकिन उन्होने कोई जवाब नहीं दिया। अनुराग बसु ने कहा, "मुझे कोई आइडिया नहीं है। मैंने उन्हें पूछने के लिए मैसेज किया था कि वह कब सेट पर आ रही हैं। लेकिन मुझे कोई रिप्लाई नही मिला इसलिए इस विषय पर मैं कुछ नही कह सकता। बस मैं आशा करता हूँ कि उनकी वापसी जल्दी हो”।

सेट पर लौटते ही भावुक हुईं शिल्पा

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी सेट पर जाते ही इमोशनल हो गईं। पति के पोर्न केस में फंसने के बाद शिल्पा के लिए शो में वापसी करने का फैसला बेहद ही इमोशनल था। इसके लिए उन्हें काफी हिम्मत भी जुटानी पड़ी थी। शो के मेकर्स शिल्पा की वापसी के बाद खुश हैं कि उन्हें अब शिल्पा का रिप्लेसमेंट नहीं ढूंढना परेगा। बताया जा रहा है कि शिल्पा की वापसी के बाद अगले एपिसोड में इंडियन आइडल के विनर्स अपनी मौजूदगी साझा करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News