ENTERTAINMENT NEWS: थ्रिलर और देशभक्ति का कॉकटेल है ‘बेलबॉटम’, चिर-परिचित अंदाज में दिखे खिलाड़ी कुमार

ENTERTAINMENT NEWS: थ्रिलर और देशभक्ति का कॉकटेल है ‘बेलबॉटम’, चिर-परिचित अंदाज में दिखे खिलाड़ी कुमार

N4N DESK: इस साल रिजील हुई फिल्म बेलबॉटम शायद पहली ऐसी फिल्म है, जिसका लुत्फ दर्शक सिनेमाघरों में उठा सकते हैं। इस वजह से बेलबॉटम का इंतजार सिने प्रेमी लंबे वक्त से कर रहे थे। वहीं ‘बॉलीवुड के खिलाडी’ अक्षय कुमार भी अपने पसंदीदा जॉनर में दोबारा वापसी करते हुए दर्शकों को थ्रिलर, रोमांच और देशभक्ति का कॉकटेल परोसने वाले हैं। 

देशभक्ति और स्पाई थ्रिलर पर बेस्ड ‘बेलबॉटम’ दर्शकों के लिए रोमांच भरा मूवी लेकर सिनेमाघरों में आ गयी है। यह देशभक्ति फिल्म स्वतंत्रता दिवस के बाद रिलीज़ हुई है तो जाहिर है यह फिल्म बिज़नेस में इजाफा करने में मदद करेगी। इससे पहले स्वतंत्रता दिवस पर अजय देवगन की भुज और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरशाह रिलीज़ हो चुकी है। हालांकि यह दोनों फिल्में ओटीटी पर रिलीज़ हुईं, जिस वजह से बजट के हिसाब से कमाई करने में असफल रही है। हालांकि लोगों ने फिल्म के कहानी को काफी सराहा है। कोरोना काल में शूट हुई यह फिल्म लोगों के बीच पहले से ही चर्चा का विषय बनी हुई थी। यह फिल्म सिनेमाघरों में 3D फॉर्मेट में भी रिलीज़ हुई है, अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए यह जानकारी दी।

क्या है फिल्म की कहानी

बेल बॉटम की कहानी विमान अपहरण की सच्ची घटनाओ पर पिरोई गयी है जो 1980 के दशक में विमान अपहरणों के लिए कुख्यात था। फिल्म की शुरुआत किसी एजेंडा फिल्म की तरह होती है। इस फिल्म में भी दर्शकों को बार बार ये बताया जाता है कि कैसे 70 और 80 के दशक की सरकारों की नाकामी के चलते देश में आतंकवाद ने सिर उठाना शुरू कर दिया था। रंजीत तिवारी निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और जैसे कलाकार नजर आये हैं।

लारा दत्ता का मेकओवर है आकर्षक

लारा दत्ता अपने इंदिरा गांधी लुक से पहले ही लाइमलाइट में बनी हुई है। लारा दत्ता के मेकओवर को लोगों ने इतना सराहा कि प्रोस्थेटिक मेकओवर करने वाले मेकअप आर्टिस्ट को फैन्स ने नेशनल अवार्ड देने तक की भी बात कर दी थी। वहीं दूसरी तरफ बात करें तो अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर की अच्छी केमिस्ट्री दिखी है। कुल मिला कर यह फिल्म सॉलिड एक्शन, दमदार कहानी और रचनात्मक सिनेमेटोग्राफी का अच्छा पैकेज है।

दर्शकों ने दी अलग-अलग रेटिंग

खबर लिखे जाने तक इस फिल्म को IMDb पर 7.7 रेटिंग दी गई है। वहीं फैंस ने भी इसे काफी सराहा है और किरदारों की तारीफ की है। बात की जाए तो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इसे 3 से लेकर 4.5 स्टार की रेटिंग दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News