ENTERTAINMENT NEWS: कंगना रनौत ने किए एक तीर से दो शिकार, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब औऱ ट्विटर पर की वापसी

ENTERTAINMENT NEWS: कंगना रनौत ने किए एक तीर से दो शिकार, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब औऱ ट्विटर पर की वापसी

DESK: अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर ख़बरों में आकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह वह खुद नहीं, बल्कि उनका एक अवतार है। दरअसल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की रैप-अप पार्टी में अपने ड्रेसिंग सेंस के वजह से वह ट्रोलअर्स के निशाने पर है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह सफ़ेद रंग की ब्रालेट और पैंट पहनी नजर आ रही हैं। यूजर उनकी इस फोटो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि उनके कई फैन्स को उनका ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

क्या है ट्रोलिंग का पूरा मामला

कंगना रनौत ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह पारदर्शी ढंग के कपड़े पहने हैं। उन्होनें सफेद रंग की ब्रालेट पहनी थी और उसके साथ पैंट पहना था। फोटोज शेयर करते ही बवाल मच गया और तमाम लोगों ने उन्हें संस्कृति की ज्ञान देते हुए ट्रोल करना शुरु कर दिया। उनके मुताबिक कंगना ने अपनी इमेज सभ्य ,संस्कारी और सनातनी महिला की बनाई है तो उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए।

रिप्ड जींस पर भी की थी बयानबाजी

रिप्ड जींस पहनने वाली महिलाओं पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की विवादित टिप्पणी पर कंगना ने भी अपना बयान दिया था। बाकी लोगों की तरह उन्होंने सीएम का आलोचना नहीं की बल्कि बात को घुमाकर उनका समर्थन किया था। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह रिप्ड जींस पहने हुई थी। इसके साथ ही उन्होंने युवाओं को फैशन टिप्स भी दिए और कहा था 'रिप्ड जींस में बेघर भिखारी की तरह न दिखें।'

यूजर्स ने दी कई तरह की प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने लिखा ‘आपसे यह उम्मीद नहीं थी कि कंगना इतने वाहियात कपड़े पहनें। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आप खुद दूसरों की पोस्ट पर टिप्पणी करती हैं, आपने सोचा नहीं इस पोस्ट को अपलोड करते वक्त’ वहीं एक व्यक्ति ने लिखा- ‘जब आपने अपनी इमेज एक सभ्य महिला सनातन को मानने वाली के तौर पर बनाई है तो फिर ये सब क्या है? दो चेहरे किसी के भी खराब होते हैं’।

ट्रॉलर्स को कंगना का मुहतोड़ जवाब

कंगना को उनके एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। ऐसे में उन्होंने अपने ट्रोलर्स को करार जवाब दिया। उन्होंने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी तस्वीर शेयर करत हुए कहा कि कृपया करके उन्हें सनातन धर्मं का ज्ञान ना दे और साथ ही उन्होंने लिखा कि जो लोग उन्हें सनातन धर्मं की ज्ञान दे रहे हैं,कृपया आप समझिये आप ‘Abrahamic’ लग रहे हैं। कंगना इन तस्वीरों के वजह से ट्विटर पर ट्रेंड होती रही हैं। आपको बता दे की कंगना अब ट्विटर पर नही हैं, फिर भी हैशटैग और ट्रोल्स के जरिए वह दोबारा ट्विटर पर ट्रेंड करने में कामयाब हैं।

Find Us on Facebook

Trending News