ENTERTAINMENT NEWS: विवादों में रहने वाली अभिनेत्री ने जाहिर की राजनीति में पदार्पण की इच्छा, कहा- सब जनता पर है निर्भर

ENTERTAINMENT NEWS: विवादों में रहने वाली अभिनेत्री ने जाहिर की राजनीति में पदार्पण की इच्छा, कहा- सब जनता पर है निर्भर

N4N DESK: कंगना रनौत अपने फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर काफी चर्चा में वह चल रही है. कंगना रनौत ने ‘थलाइवी’ के रिलीज़ के मौके पर एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि ‘लोग मुझे पसंद करेंगे मुझे सपोर्ट करेंगे, तो यकीनन मैं पॉलिटिक्स में आना पसंद करूंगी’. 

बता दें की मिली जानकारी के अनुसार ‘थलाइवी’ फिल्म में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का किरदार निभाया है. कंगना आम तौर पर राष्ट्र हित के मुद्दे पर मुखर रहती हैं. हाल ही में वह दिल्ली पहुंची थी. जहां पर उन्होंने एक मंच से इशारे में राजनीति में आने की इच्छा जताते हुए कहा कि वह फिल्म के नायक की तरह बाद में भी राजनीति में उतर सकती हैं. इस दौरान मंच पर कंगना के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी भी मौजूद थे. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक सवाल पूछा गया कि ‘क्या ये फिल्म किसी भी तरह से उनके राजनीति में आने का रास्ता है? इस सवाल पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि फिल्म कई मल्टीप्लेक्स में हिंदी में रिलीज नहीं होगी, मल्टीप्लेक्स ने हमेशा प्रोड्यूसर्स को परेशान करने की कोशिश की है. 

कंगना ने आगे कहा कि, ‘मैं एक नेशनलिस्ट हूं, देश के बारे में बात करती हूं इसलिए नहीं कि मैं एक पॉलिटिशियन हूं, बल्कि इसलिए क्योंकि मैं देश की नागरिक हूं. अब रही पॉलिटिक्स में आने की बात तो अभी मैं एक एक्ट्रेस के तौर पर खुश हूं, लेकिन अगर कल को लोग मुझे पसंद करेंगे मुझे सपोर्ट करेंगे, तो यकीनन में पॉलिटिक्स में आना पसंद करूंगी’.

Find Us on Facebook

Trending News