कैमूर में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, इंट्री माफिया को किया गिरफ्तार

कैमूर में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, इंट्री माफिया को किया गिरफ्तार

KAIMUR : कैमूर जिले के मोहनिया पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रोहतास जिले के नोखा थाना के भटौली का रहने वाले इंट्री माफिया प्रिंस कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने एक मोबाइल, एक बाइक और एक काला रंग का अल्टो कार जप्त कर लिया. उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया इंट्री माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई किया जा रहा है. इसी क्रम में मोहनिया पुलिस को गुप्त सूचना मिला कि सड़क पर कुछ लोग कार और बाइक से ट्रक चालको से 4 से 5 हजार रुपये लेकर अवैध रूप से गाड़ियों को पार करा रहे हैं. जब मोहनिया पुलिस सत्यापन के लिए पहुंची तो दो कार और एक बाइक लगा हुआ था. 


पुलिस को देखते की कार में बैठा एक व्यक्ति मौके से भाग गया और एक बाइक सवार बाइक छोड़कर फरार हो गया. लेकिन  एक कार सवार को पुलिस ने धर दबोचा. उसकी काले रंग की अल्टो कार एक बाइक को भी जप्त कर लिया गया है. 

इन लोगों ने पूछताछ करने पर बताया कि हम 4 लोगों का एक टीम है जो गाड़ी पार कराने का काम करते हैं. जिसमें एक रोहतास जिले के मोर सराय का, दूसरा कुदरा थाना क्षेत्र का और तीसरा मोहनिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है. कुछ लोग इसके पहले भी थाने द्वारा पकड़कर जेल भेजे जा चुके हैं. इनको जेल भेजा जा रहा है और इंट्री माफियाओं के तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News