बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के रुपसपुर थानाध्यक्ष के औरंगाबाद स्थित आवास पर भी पड़े छापे, आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला

पटना के रुपसपुर थानाध्यक्ष के औरंगाबाद स्थित आवास पर भी पड़े छापे, आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला

AURANGABAD : पटना के रूपसपुर थानाध्यक्ष के औरंगाबाद जिले के दाउदनगर प्रखंड के चौरम गांव स्थित पैतृक आवास पर बुधवार को आर्थिक अपराध इकाई ने छापेमारी कर अकूत परिसंपत्तियों का साक्ष्य एकत्रित किया है। बताया जाता है कि आर्थिक अपराध इकाई, पटना को गुप्त सूचना मिली थी कि रूपसपुर थानाध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक मधुसूदन ने अपने पद का दुरुपयोग कर अकूत परिसंपत्तियां स्वयं अथवा परिजनों के नाम से अर्जित की है। मामले के सत्यापन में सूचना सही पाए जाने पर उनके विरुद्ध आर्थिक अपराध थाना कांड संख्या 22/ 2022 24 मई को दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। 

सूत्रों ने बताया कि प्राथमिकी के अनुसार मधुसूदन द्वारा आय के ज्ञात स्त्रोतो से करीब 62.67 प्रतिशत अधिक संपत्ति अर्जित की गई है। मामले में न्यायालय से तलाशी अधिपत्र प्राप्त कर आर्थिक अपराध इकाई के पुलिस उपाधीक्षकों व पुलिस निरीक्षकों के नेतृत्व में गठित विशेष टीमों द्वारा मधुसूदन के ठिकानों पर तलाशी ली जा रही है। इओयू की टीम ने आनंद विहार कॉलोनी स्थित आवास, रुपसपुर थाना परिसर एवं दाउदनगर के चौरम में स्थित पैतृक आवास पर पहुंचकर तलाशी ली। 

टीम द्वारा अभी भी आवास के अंदर तलाशी ली जा रही है। टीम को दाउदनगर थानाध्यक्ष गुफरान अली के साथ दाउदनगर पुलिस सहयोग कर रही है। सूत्रों ने बताया कि आर्थिक अपराध इकाई की टीम बुधवार की दोपहर दाउदनगर पहुंची और स्थानीय पुलिस गांव में पहुंची जहां मधुसूदन के पैतृक आवास में तलाशी लेना शुरू किया। संवाद प्रेषण तक यह नहीं पता चल पाया है कि तलाशी में क्या क्या पाया गया है। स्थानीय पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News