बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीपीएससी प्रश्न पत्र लीक मामले में ईओयू की कार्रवाई, दो युवकों को पूछताछ के लिए ले गयी जांच टीम, लैपटॉप सहित कई सामान जब्त

बीपीएससी प्रश्न पत्र लीक मामले में ईओयू की कार्रवाई, दो युवकों को पूछताछ के लिए ले गयी जांच टीम, लैपटॉप सहित कई सामान जब्त

PATNA : बीपीएससी 67 वीं पीटी परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक मामले की जांच लगातार जारी है। इस मामले में राज्य सरकार की किरकिरी होने के बाद प्रशासनिक महकमें में बवाल मच गया। जिसके बाद आनन फानन में परीक्षा रद्द कर मामले की जाँच के आदेश दिए गए है। बताते चले की आरा के वीर कुंवर सिंह कॉलेज में हंगामे के बाद मामला सामने आया था। 

इस मामले की जाँच इओयू की स्पेशल यूनिट की टीम करने में जुटी है। इसी कड़ी में बीपीएससी पेपर लीक के तार पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के काशीनाथ लेन से जुड़े होने की जानकारी पर इलाके के बालक भवन में शुक्रवार की देर शाम इओयू,स्पेशल टीम के साथ स्थानीय थाना ने इलाके के एक मकान के कमरे में रेड किया। 

मिली जानकारी के अनुसार दो लड़को के साथ लैपटॉप, कई पेपर, ड्राइव और अन्य सामान को जब्त कर अपने साथ ले गई है। हालाँकि इस मामले में स्थानीय लोगो ने बताया की दो लोगो को पुलिस अपने साथ ले गई है। लेकिन अब तक क्या कुछ जानकारियां पुलिस को मिली है। इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News