बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी की, घरेलू क्रिकेट में आंध्र प्रदेश के इस खिलाड़ी ने जड़ दिए छह गेंद में छह छक्के

युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी की, घरेलू क्रिकेट में आंध्र प्रदेश के इस खिलाड़ी ने जड़ दिए छह गेंद में छह छक्के

DESK : भारत में खेले जा रहे अंडर-23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में रेलवे और आंध्र प्रदेश के बीच खेला जा रहा मैच अचानक चर्चा का विषय बन गया। इस चर्चा का कारण है आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज वामशी कृष्णा। जिन्होंने आज अपनी पारी में भारत के स्टार बल्लेबाज रहे युवराज सिंह की याद दिलाते हुए छह गेंदों पर लगातार छह छक्के जड़ दिए। वामशी की इस धुआंधार बल्लेबाजी का वीडियो खुद बीसीसीआई ने जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

अंडर-23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश और रेलवे के बीच एक मैच खेला गया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी आंध्र प्रदेश टीम के सलामी बल्लेबाज वामशी कृष्णा ने रेलवे के स्पिनर दमनदीप सिंह के एक ओवर में लगातार 6 छक्के जड़ डाले. वामशी ने सिर्फ 64 गेंदों पर 110 रन की ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेली। उनके कमाल के प्रदर्शन के दम पर आंध्र प्रदेश की टीम ने पहली पारी में 378 रन का स्कोर खड़ा किया

भारत में चौथे बल्लेबाज,जिन्होंने जड़े छह छक्के

वामशी कृष्णा एक ओवर में 6 छक्के लगाने के बाद रवि शास्त्री (1985), युवराज सिंह (2007) और ऋतुराज गायकवाड़ (2022) के क्लब में शामिल हो गए हैं। युवराज सिंह ने यह छह छक्के टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ लगाए थे।


Suggested News