बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टिकट कटने के बाद भी पप्पू यादव ने नहीं मानी हार, 4 अप्रैल को पूर्णिया सीट से करेंगे नामांकन, कर दी घोषणा

टिकट कटने के बाद भी पप्पू यादव ने नहीं मानी हार, 4 अप्रैल को पूर्णिया सीट से करेंगे नामांकन, कर दी घोषणा

PURNIA : पूर्णिया में महागठबंधन का टिकट पाने से वंचित होने के बाद भी पप्पू यादव ने हार नहीं मानी है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह पूर्णिया छोड़कर नहीं जाएंगे और यहीं से चुनाव लड़ेंगे। आज महागठबंधन में सीटों के बंटवारे की घोषणा के बाद पप्पू यादव ने भी चुनाव लड़ने को लेकर अपने फैसले के बारे में मीडिया को अवगत कराया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की तरफ से पप्पू यादव के इस फैसले को लेकर नाराजगी जाहिर की गईहै। कांग्रेस का कहना है कि बिहार में कहीं भी कोई फ्रेंडली फाइट नहीं होगी।

पप्पू यादव ने कहा कि उनका सपना बिहार के सभी 40 सीट पर कांग्रेस का झंडा बुलंद करना है और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखना है। 4 अप्रैल को पप्पू पूर्णिया से कांग्रेस के सिंबल पर नामांकन करेंगे।

पूर्णिया सीट को लेकर महागठबंधन में चल रही खींचतान पर जेडीयू ने तंज कसा है। पार्टी के सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा गया- बिहार में इंडी गठबंधन का कैंपेन थीम.. 'पप्पू' को पास कराएंगे पप्पू.. 'पप्पू' को पीएम बनाएंगे पप्पू

पप्पू यादव को पूर्णिया से ही लड़ाने की मांग को लेकर उनके समर्थक नारेबाजी करने लगे। कुछ समर्थक उनकी गाड़ी के सामने लेट गए और नारे लगाए। समर्थक, पूर्णिया का सांसद कैसा हो पप्पू यादव जैसा हो और साथ दिया है... साथ दो के नारे लगा रहे हैं। महागठबंधन से पप्पू का टिकट काटे जाने से समर्थक नाराज हैं। पूर्णिया सीट से NDA और महागठबंधन उम्मीदवार को समर्थकों ने डमी कैंडिडेट कहा है।

पप्पू यादव ने कहा कि मेरा संकल्प जनता की भावनाओं के साथ खड़े रहना। राहुल गांधी को इस देश का प्रधानमंत्री बनाना। दूसरा संकल्प है सीमांचल की जनता अपने कांग्रेस के झंडा से प्यार करती है और सीमांचल में कांग्रेस के झंडा को स्थापित करना मेरा पहला कर्तव्य है। हर परिस्थिति में पूर्णिया में कांग्रेस की जीत होगी। कांग्रेस का झंडा ही पूर्णिया में रहेगा। मेरे जीवन के मरने-जीने का एक ही संकल्प है कि कांग्रेस के नेतृत्व में बिहार के 40 सीट खड़ा करना। इसलिए कांग्रेस के झंडा से ना मुझे कोई अलग कर सकता है और ना ही मैं अलग होऊंगा।

REPORT - ANKIT KUMAR JHA

Suggested News