शादी के बाद भी पति और उनके परिवार ने अपनाने से किया इनकार, जिसके बाद प्रेमिका से पत्नी युवती ने उठाया यह कदम

शादी के बाद भी पति और उनके परिवार ने अपनाने से किया इनकार, जिसके बाद प्रेमिका से पत्नी युवती ने उठाया यह कदम

KATIHAR :  शादी के बाद भी पति और उनके परिवार द्वारा पत्नी को नहीं अपनाने के आरोप में प्रेमिका से पत्नी बनी युवती अपने ससुराल पहुंच गई। जहां पति के घरवालों ने अंदर घुसने नहीं दिया तो घर के गेट के बाहर ही धरने पर बैठ गई। युवती का कहना है शादी के बाद से ही वह मुझे अपने घर लेकर जाने में आनाकानी कर रहा था।

मामला जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र के दिलारपुर से जुड़ा हुआ है, आरोप यह है दिलारपुर के मुखिया हेमा देवी के पुत्र आशुतोष ने खुशबू से दो साल के मोहब्बत के बाद कोर्ट में शादी किया है मगर अब उसको अपनाने के नाम पर फरार है, खुशबू के माने तो वह रंगरा थाना क्षेत्र के नवगछिया मुरली की रहने वाली है और वह जब अपने रिश्तेदार के घर मनिहारी आया था तो दोनों में प्रेम संबंध बना था। बाद में दोनों ने कोर्ट में शादी कर लिया। मगर घर ले जाने के नाम पर अक्सर आशुतोष झांसा देता रहा है और अब घर ले जाकर शादी से जुड़े कागजात और उसकी मोबाइल छीन कर खुशबू को भगा दिया है, जिस कारण वह मुखिया हेमा देवी और उनके पति जितेंद्र सिंह के द्वार पर ही अपने प्रेम विवाह को मान लेने की फरियाद लगा रहे हैं।

मुखिया पति ने कहा – हमें रिश्ते से इनकार नहीं

वहीं मुखिया हेमा देवी के पति जितेंद्र सिंह ने कहा कि उनके बेटा कई दिनों से फरार है, जिसकी सूचना पुलिस को दिया गया है अगर उनका बेटा सच में शादी किया है तो उन लोगों को इस रिश्ता को कबूलने में कोई दिक्कत नहीं है,मुखिया पति जितेंद्र ने कहा कि वे लोग गांव के प्रतिनिधि है और इंसाफ के साथ खड़े रहेंगे फिलहाल इश्क के इस ड्रामा बाजी को लेकर पूरे इलाके में चर्चा है।

Find Us on Facebook

Trending News