तेजस्वी के विरोध के बाद भी राहुल गांधी ने सुपौल में की थी चुनावी सभा,आज समस्तीपुर में दोनों नेता पहली बार होंगे साथ-साथ

तेजस्वी के विरोध के बाद भी राहुल गांधी ने सुपौल में की थी चुनावी सभा,आज समस्तीपुर में दोनों नेता पहली बार होंगे साथ-साथ

PATNA : बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार में पहली बार  राहुल गांधी और तेजस्वी यादव एक मंच पर दिखेंगे।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज बिहार के समस्तीपुर आ रहे हैं।समस्तीपुर की जनसभा में राहुल के साथ तेजस्वी यादव भी होंगे।

3 मार्च की सभा के बाद राहुल गांधी के मंच पर नही गए तेजस्वी 

इसके पहले राहुल गांधी में बिहार में कई चुनावी सभाएं की लेकिन तेजस्वी यादव राहुल की सभा से दूरी बनाए हुए थे। राहुल गांधी  की 3 मार्च  की रैली में दोनों नेता एकसाथ दिखे थे।उसके बाद राहुल गांधी पूर्णिया और सुपौल में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं।लेकिन तेजस्वी यादव ने मंच शेयर नही किया था। राहुल गांधी के मंच पर तेजस्वी के नही जाने पर सवाल भी उठ रहे थे।

तेजस्वी के विरोध के बाद भी राहुल ने  रंजीत रंजन के लिए किया प्रचार

सुपौल में  कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन का राजद विरोध कर रही थी।तेजस्वी यादव ने सुपौल में एक भी जनसभा नही किया।राजद के बाकी नेता भी कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने नही गए।तेजस्वी के विरोध को दरकिनार कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुपौल आये और पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा किया।उस मंच पर तेजस्वी यादव नही दिखे थे।

सुपौल के बाद राहुल गांधी एक बार फिर से समस्तीपुर आ रहे हैं।जहां वे कांग्रेस प्रत्याशी अशोक राम के पक्ष में जनसभा करेंगे।लेकिन इस बार राहुल गांधी के मंच पर तेजस्वी यादव मौजूद रहेंगे।

विवेकानंद की रिपोर्ट
 
 
 

Find Us on Facebook

Trending News