आलाकमान से चुप रहने के फरमान के बाद भी कांग्रेस MLA अपने बयान पर अडिग,कहा- शक्ति सिंह गोहिल ने पैसे लेकर टिकट बांटे

आलाकमान से चुप रहने के फरमान के बाद भी कांग्रेस MLA अपने बयान पर अडिग,कहा- शक्ति सिंह गोहिल ने पैसे लेकर टिकट बांटे

PATNA : आलाकमान द्वारा एक महीने तक मीडिया से दूरी बनाए रखने के फरमान को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अब्दुल जलील मस्तान ने दरकिनार कर दिया है। आलाकमान के फरमाने के बावजूद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के खिलाफ दिये गये बयान पर अडिग रहे। 

लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर अपने ही पार्टी के नेताओ पर अंगुली उठाने वाले कांग्रेस नेता सह पूर्व मंत्री अब्दुल ज़लील मस्तान ने कहा कि मैं अपने बयान पर कायम हूं। 

वहीं उन्होंने मीडिया को भी कठघरे में खड़ा करते हुए कहा मेरे बयान का गलत अर्थ लगाकर मीडिया ने चलाया। मैने तेजस्वी यादव के उपर नही बल्कि अपने पार्टी के शीर्ष नेता शक्ति सिह गोहिल पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा कि मैं फिर एकबार कहता हूं कि चुनाव में पैसे लेकर टिकट का बंटवारा किया गया, जिसके कारण इतनी बड़ी हार का सामना पार्टी एवम गठबंधन को करना पड़ा। राहुल जी के साथ धोखा किया गया।

बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस द्वारा पार्टी नेताओं को एक महीने तक मीडिया से दूर रहने को कहा गया था। वहीं मीडिया से भी आग्रह किया गया था कि वे कांग्रेस के किसी नेता को डिबेट के लिए अपने चैनल में आमंत्रित न करें।  

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News