हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी पटना के राजीवनगर में भूमाफिया सक्रिय, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी पटना के राजीवनगर में भूमाफिया सक्रिय, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पटना. राजीव नगर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो भूमाफियाओं को गिरफ्तार किया है। दोनों को एक मकान पर कब्ज करने के आरोप में पकड़ा गया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। हाल ही में हाईकोर्ट ने राजीव नगर में अतिक्रमण हटाने पर रोक लगाते हुए भूमाफियाओं पर कार्रवाई का आदेश दिया है।


राजीव नगर में आवास बोर्ड की जमीन पर पटना हाईकोर्ट के यथावत स्थिति रखने के आदेश के बाद भी भूमाफिया काफी सक्रिय है। मंगलवार को मिली गुप्त सुचना के आधार पर राजीव नगर थाने की पुलिस ने दो भू माफिया को राजीव नगर के नाला पर स्थित एक मकान को कब्जा करने पर धर दबोचा है।

बताया जा रहा है कि पकड़ में आया मनोज कुमार और अजय कुमार दीघा थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जो राजीव नगर के आवास बोर्ड की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा है। वहां कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे हैं। इसकी सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने दो भूमाफिया को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। इनके आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। मामले को लेकर राजीव नगर थान प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि लगातार पुलिस की भू माफियाओं पर नकेल कसने की कवायद जारी है। आगे भी कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News