सिवान में दो दिन बाद भी मैच देखकर घर नहीं लौटा युवक, परिजनों ने अनहोनी की जताई आशंका

सिवान में दो दिन बाद भी मैच देखकर घर नहीं लौटा युवक, परिजनों ने अनहोनी की जताई आशंका

SIWAN : सिवान में 24 अप्रैल की रात से एक युवक के गायब होने से परिजन काफी डरे सहमे हुए हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की महाराजगंज थाना क्षेत्र के पसनोली गगन निवासी खुर्शीद अंसारी नामक युवक रात के करीब 10 बजे से घर से गायब हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खुर्शीद 24 अप्रेल की रात्रि आठ बजे पसनौली सागर में हो रहे क्रिकेट मैच देखने अपने दोस्तों के साथ देखने गया था। 

मैच देखकर करीब 10 बजे रात्रि को अपने दोस्तों के संग घर को वापस आ रहा था। इसी बीच खुर्शीद ने अचानक अपने दोस्तों को यह कहते हुए पसनौली रेलवे ढाला पर रुक गया की तुम लोग जाओ मैं थोड़ी देर में आ रहा हूँ। सभी दोस्तो के चले जाने के बाद भी जब 11 बजे तक घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने खुर्शीद की खोजबीन करना शुरू कर दिया। लेकिन उसका कोई पता नही चला। 

खुर्शीद का मोबाइल भी बंद आ रहा था। काफी खोजबीन के बाढ़ महराजगंज शहर के जरती माँ मंदिर के पीछे खुर्शीद का फ़ोन, बेल्ट, व चप्पल मिला तथा जमीन पर खून का निशान भी मिलने से परिजन काफी डरे व सहमे हुए हैं। परिजन खुर्शीद के साथ किसी अनहोनी की आशंका जता रहे है। वही पुलिस इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए परिजन से सलाह के बाद जांच करने में जुटी हुई हैं।

सिवान से विजय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News