10 सर्कुलर रोड से अब भी दूर लालू के बड़े लाल, पार्टी के विधानमंडल दल की बैठक में भी नहीं पहुंचे तेजप्रताप

10 सर्कुलर रोड से अब भी दूर लालू के बड़े लाल, पार्टी के विधानमंडल दल की बैठक में भी नहीं पहुंचे तेजप्रताप

PATNA : राजद विधानमंडल दल की बैठक पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष विधान मंडल राबड़ी देवी के आवास पर चल रही है। बैठक में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव की तैयारी और रणनीति को लेकर विचार-विर्मश चल रहा है। चुनाव से ठीक पहले हो रही यह बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इस बैठक में पार्टी के सभी बड़े नेता और विधायक मौजूद है, लेकिन लालू के बड़े लाल नदारद है। 

पत्नी एश्वर्या से तलाक की मांग को लेकर अपने परिवार से नाराज चल रहे तेजप्रताप यादव की अबतक नाराजगी खत्म नहीं हुई है। राबड़ी आवास पर चल रही बैठक में जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी समेत सभी बड़े नेता और विधायक मौजूद है। वहीं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप इस बैठक शामिल नहीं हुए है। ऐसा माना जा रहा है कि राबड़ी आवास 10 सर्कुलर रोड पर बैठक आयोजित होने की वजह से उन्होंने बैठक से दूरी बनाई है।

हालांकि पारिवारिक विवाद और 10 सर्कुलर को छोड़े जाने के बाद वे अपने छोटे भाई नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के पुराने बंगाल 5 देश रत्न मार्ग जाकर मां राबड़ी देवी और  भाई तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी, लेकिन जब से तेजप्रताप को 2 स्टैंड रोड में आवास मिला है वे वही रहते है, लेकिन 10 सर्कुलर रोड नही आते। वहीं पार्टी की इस महत्वपूर्ण बैठक से भी दूरी बनाए जाने के बाद यह  साफ जाहिर है कि तेजप्रताप की नाराजगी अपने परिवार से अभी दूर नहीं हुई है।  

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News