आरा में बेटी की डोली उठने से पहले ही पिता की उठी अर्थी, परिवार में छाया मातम

आरा में बेटी की डोली उठने से पहले ही पिता की उठी अर्थी, परिवार में छाया मातम

आरा. जिले में बेटी की डोली से पहले उनके पिता की अर्थी उठ गयी। इससे पूरा परिवार मातम में है। दरअसल, जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जयपुर इंग्लिश टोला में एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गयी। वह बेटी की शादी को लेकर अपनी बहन से मिलने के लिए जा रहा था। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गया।

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जयपुर इंग्लिश टोला के रहने वाले अनिल कुमार सिंह पिता भगवान से अपनी बहन से मिलने के लिए घर से बाइक से निकले थे। इसी बीच थाना क्षेत्र के यादव पूरा बस स्टैंड के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दी। परिजन के अस्पताल पहुंचते ही शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

मृतक के भाई ने बताया कि अनिल सिंह झांसी में एफसीआई में नौकरी करता था और सपरिवार झांसी में रहता था। उसने बताया कि उनकी बेटी की शादी तय हुई थी। उसी सिलसिले में बहन के यहां बाइक पर सवार होकर जा रहा था। इस दौरान बीच रास्ते में किसी अज्ञात वाहन की चपेट मे आने से उसकी मौत हो गयी। उसने बताया कि 27 जनवरी 2023 को बेटी की बारात आने वाली थी। उससे पहले ही पिता की अर्थी निकल गई।

वहीं घटना के बाद पूरा परिवार में चीख पुकार मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक अनिल कुमार सिंह का शव जैसे ही गांव पहुंचा तो पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं बेटी चीख-चीख कर रोने लगी और कहने लगी अब हमारी कन्यादान कौन करेंगे। बेटी की इस रूदन से पूरा मोहल्ला शोक में डूब गया।मृतक अपने पांच भाइयों में सबसे बड़ा था।

Find Us on Facebook

Trending News