बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेप की घटना पर बोले मंत्री, 100% क्राइम रोकने की गारंटी तो भगवान राम भी नहीं दे सकते...

रेप की घटना पर बोले मंत्री, 100% क्राइम रोकने की गारंटी तो भगवान राम भी नहीं दे सकते...

देश में रेप की घटनाओं पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के एक मंत्री ने अजब बयान दिया है। राज्य सरकार में खाद्य-रसद और नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह ऊर्फ धुन्नी सिंह ने कहा कि समाज में अपराध रोकने की गारंटी तो खुद भगवान राम भी नहीं दे पाए।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रेप पीड़िता को आरोपी और उसके कुछ साथियों ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। इस घटना को लेकर किए गए एक सवाल पर उत्तर प्रदेश सरकार में खाद्य-रसद और नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने अजब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अपराध पूरी तरह रोकने की गारंटी तो खुद भगवान राम नहीं दे पाए।

प्रदेश में बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर किए गए सवाल पर मंत्री धुन्नी सिंह ने कहा, 'जब समाज है तो समाज में ये कह देना कि 100% क्राइम नहीं होगा। ये स्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम ने भी दे पाएं हो। तो 100% नहीं है लेकिन ये स्योरिटी जरूर है कि क्राइम हुआ है तो जेल जाएगा और उसके सजा कड़ी से कड़ी मिलेगी। ये तय है।


 बता दें कि यूपी के उन्नाव में आग के हवाले की गई बलात्कार पीड़िता 90 फीसदी तक जल गई है और उसकी हालत बेहद गंभीर है। खबरों के मुताबिक, पीड़िता को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया जा रहा है है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़िता का इलाज सरकारी खर्च पर कराए जाने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


Suggested News