बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संकट की इस घड़ी में भी मानवता भी भूल गये दरोगा जी, कैंप में खाना मांग रहे मजदूर को धकिया कर निकाला

संकट की इस घड़ी में भी मानवता भी भूल गये दरोगा जी, कैंप में खाना मांग रहे मजदूर को धकिया कर निकाला

Sasaram : कोरोना के कहर से पूरे विश्व में त्राहिमाम मचा है। देश में भी 21 दिनों का लॉक डाउन है। सबसे विपदा की घड़ी मजदूर और गरीब लोगों के लिए है। हालांकि सरकार ने इनके खाने-पीने की व्यवस्था की है। लेकिन जिनके कंधे पर इसकी जिम्मेवारी है उनमें से चंद लोग इस विपदा की घड़ी में भी मानवता भूल अपने पद की दबंगई दिखाने से बाज नहीं आ रहे है। 

एक ऐसी तस्वीर रोहतास जिले से सामने आई है। जहां एक दरोगा द्वारा मानवता की सारी हदों को पार गया। उसने सरकार द्वारा मजदूरों के लिए लगाए गए एक मजदूर को भद्दी-भद्दी गालियां दिया और उसे धकिया कर बाहर निकाल दिया। 

दरोगा की यह करतूत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि एक दरोगा एक मजदूर को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा और उसे धकियाते हुए बाहर निकाल रहा है। 

बताया जा रहा है कि यह वीडिय़ो यह वीडियो सासाराम में जिला प्रशासन द्वारा एसपी जैन कॉलेज में कोरोना को लेकर बाहर से आए मजदरों के लिए बनाये कैंप की है। जहां लॉक डाउन से परेशान तथा असहाय लोगों को के खाने पीने की व्यवस्था की गई है। 

कहा जा रहा है कि यह वीडियो उसी कैंप में किसी अन्य मजदूर ने ही बनाया हैं। चर्चा है कि मजदूर खाना के लिए दोबारा लाइन में लगा था।  बस इसी बात पर दरोगा जी गर्म हो गए और फिर क्या था वह अपने पूरे पुलिसिया अंदाज में आ गए। 

उन्होंने मजदूर को भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरु कर दी और उसे धकियाते हुए बाहर निकाल दिया। जो कि वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है। 

बताया जा रहा है कि य दरोगा सासाराम में ही ट्रैफिक कंट्रोल में तैनात है। जिसकी  फिलहाल जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए राहत कैंप में ड्यूटी लगी है। 

हालांकि न्यूज4नेशन इस वीडियो की अधिकारिक पुष्टि नहीं करता है, लेकिन वीडिय़ो में जो जगह दिख रहा है वह एसपी जैन कॉलेज परिसर का ही है।

सासाराम से राजू कुमार की रिपोर्ट

Suggested News