बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव भले ही नेता को नहीं मिली जीत, लेकिन प्रचार के दौरान गांव की युवती के आगे अपना दिल हार बैठे नेता जी, फिर जो हुआ...

चुनाव भले ही नेता को नहीं मिली जीत, लेकिन प्रचार के दौरान गांव की युवती के आगे अपना दिल हार बैठे नेता जी, फिर जो हुआ...

NALANDA : प्यार अंधा होता है ये कब किससे हो जाए कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही मामला नालंदा जिले के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के छितरबिगहा में घटी है। जहां पंचायत चुनाव के दौरान एक नेता जी अपना दिल एक युवती को दे बैठे। उन पर आशिकी ऐसी चढ़ी कि वह युवती को लेकर फरार हो गए। जिसके बाद दोनों को युवती के परिजनों ने पकड़ लिया और उसके बाद गांव वालों की मौजूदगी में मंदिर में उनकी शादी करा दी गई।

दरअसल, पंचायत चुनाव के दौरान युवक रविकांत रविदास सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रहे थे। चुनाव प्रचार के दौरान गांव की एक युवती काजल से आंखे चार हो गयी। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों में बातचीत होने के बाद चोरी छिपे मिलने का सिलसिला शुरू हुआ | घंटो मोबाइल पर दोनों के बीच बातचीत होता था | इस बात का पता जब युवती के परिजन को लगा तो मिलने और बातचीत पर पाबंदी लगा दिया।

बावजूद दोनों मौका पाकर मिला और बातचीत किया करते थे। पाबंदी बढ़ने पर दोनों साथ जीने मरने का इरादा कर घर से भाग गए।  इस बात का पता जब युवती के परिजन को लगा तो खोजबीन करते हुए पटना में एकसाथ दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद परिजन युवती को घर ले जाने का प्रयास किया पर दोनों गांव नहीं जाने की जिद्द करने लगे।

प्यार के आगे झुके परिवार के लोग

काफी  मान मनोब्बल के बाद गांव जाने को तैयार हुए। इधर गांव वाले भी तैयार थे गांव पहुंचते ही मंदिर में दोनों की शादी करा दी। जिसके बाद दोनों सदा के लिए एक हो गए। हालांकि नेता जी को  चुनाव तो नहीं जीत पाए पर अपना प्यार पाने में सफल रहे।

Suggested News