भागलपुर के इस गांव में हर दिन अपराधी कर रहे हैं गोलीबारी, ग्रामीणों ने कहा - शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं देती ध्यान

भागलपुर के इस गांव में हर दिन अपराधी कर रहे हैं गोलीबारी, ग्रामीणों ने कहा - शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं देती ध्यान

BHAGALPUR : जिले का  एक गांव ऐसा है, जहां अपराधियों को बोलबाला लगातार बढ़ता जा रहा है। स्थिति यह है कि अपराधी कभी भी गांव में आकर गोलीबारी करने लगते हैं, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। अब गांव के लोग इन अपराधियों के खौफ के साए में जीने को मजबूर हो गए हैं। 

जिले का यह गांव है कोदराभीट्टा, जो अकबरनगर थाना क्षेत्र में आता है। इस गांव में हालत यह है कि दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में आए दिन गोलीबारी की घटना होते रहती है। इसी गोलीबारी के कारण चार दिन पहले गांव मे एक युवक त्रीपुरारी कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मारे गए युवक के पिता घनश्याम मंडल ने नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए अकबरनगर थाने मे लिखित आवेदन देकर गुहार लगया था।लेकिन अपराधियों पर न तो अब तक कोई कार्रवाई की गई और न ही कोई गिरफ्तारी की गई है।

गांव में पुलिस कैंप लगाने की मांग

गांव में लगातार होनेवाली गोलीबारी की घटना को लेकर अब दहशत में जी रहे ग्रामीणों ने एकजुट होकर जिले के वरीय पुलिस उप निरीक्षक को आवेदन सौंप कर गांव में पुलिस कैंप लगाने की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। ग्रामीणों का कहना है कि आवेदन सौंपे जाने के दो दिन बाद भी पुलिस कैंप की व्यवस्था नहीं की गई। लोगों ने आशंका जताई कि गांव में जिस तरह के हालात हैं, अगर जल्द पुलिस कैंप नहीं लगता है तो  किसी भी समय खुनी खेल अपराधियों द्वारा रचाई जा सकती हैं।


 

Find Us on Facebook

Trending News