बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रतिदिन पत्नी मन मसोस कर रह जाती थी,पति की वजह से 'इच्छा' नहीं हो रही थी पूरी,फिर खुला ऐसा राज की दंग रह गई

प्रतिदिन पत्नी मन मसोस कर रह जाती थी,पति की वजह से 'इच्छा' नहीं हो रही थी पूरी,फिर खुला ऐसा राज की दंग रह गई

अररिया: जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है. यहां एक महिला नजराना खातून  का कहना है कि पति मोहम्मद फिरोज के कारण उसकी हर इच्छा अधूरी रह जा रही थी और वह दूसरे के साथ संबंध बना कर मस्त जीवन जी रहा था.फारबिसगंज थाना इलाके की रहने वाली एक महिला ने   अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए थाने में लिखित शिकायत की है.   शिकायत में उसने अपने पति पर दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने और मारपीट करने सहित कई आरोप लगाए हैं. महिला ने तहरीर में लिखा है कि  पति के कारण उसकी हर इच्छा अधूरी रह जा रही है.

नजराना खातून का निकाह मोहम्मद फिरोज से साल  2008 में मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी. दोनों से एक बेटा और एक बेटी है. नजराना का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति फिरोज दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखता है. विरोध करने पर मारपीट करता है. पुलिस को दिए गए आवेदन में नजराना ने लिखा है कि फिरोज के इसी रवैये के कारण वह उसे छोड़कर कोर्ट की शरण में गई थी. बाद में उसके शौहर ने अपनी गलती स्वीकार कर लिखित में आश्वासन दिया था.

नजराना खातून ने पुलिस को बताया है कि 12 फरवरी की रात 10 बजे उसका शौहर  घर से गाड़ी लेकर किसी काम का बहना बना कर  बाहर  निकला था. नजराना ने आवेदन में बताया है कि जब वह अपने शौहर फिरोज  के मोबाइल का लोकेशन देखा तो वह बगल का ही था.  पता लगाने निकली तो पास हीं गाड़ी खड़ी मिली. अंदर जाने पर शाहर फिरोज को पंद्रह साल की एक लड़की के साथ रंगेहाथ पकड़ा. नजराना  का आरोप है कि विरोध करने पर दोनों मारपीट किया और वहां से भगा दिया. 

महिला नजराना खातून ने अपने आवेदन में अपने शौहर और लड़की के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है. वहीं  फारबिसगंज के थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने कहा कि आवेदन मिला है,जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

 वही नजराना खातून अपने शौहर के साथ हगीं लड़की पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है.

Suggested News