बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना से लड़ाई में नीतीश सरकार का हर कदम जनता के साथ - रंजीत झा

कोरोना से लड़ाई में नीतीश सरकार का हर कदम जनता के साथ - रंजीत झा

PATNA : युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने देशव्यापी महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा लिए गए सभी निर्णयों की सराहना की है. झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आपदा से राहत के लिए राज्यवासियों के साथ ही प्रवासी मजदूरों के लिए भी भोजन, आवासन एवं चिकित्सा आदि की सुविधा उपलब्ध कराई है.  

उन्होंने कहा कि बिहार के लोग जो अन्य राज्यों में लॉकडाउन के कारण वहां फंसे हुए हैं. उनकी सहायता के लिए राज्य सरकार तत्पर है. राज्य सरकार ने मुख्यमंत्री राहत कोष से मुख्यमंत्री विशेष सहायता के तहत इतने लोगों के बैंक खातों में 1000 रुपये भेजा है. 

झा ने कहा कि प्रवासियों के लिए नीतीश सरकार द्वारा दिल्ली में दोपहर एवं रात्रि के भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था की गयी है. जिसमें प्रतिदिन लगभग 20,000 लोगों को भोजन दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से किसानों को अनुदानित दर पर उपलब्ध करायी गयी गरमा फसलों के बीज एवं कई जिलों में बीज की होम डिलवरी की व्यवस्था की गयी है. 

वहीँ झा ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा की गई सभी घोषणा राज्यवासियों के हित को ध्यान में रख कर किया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर राज्य में हर हिस्से को सैनिटाइज तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. उन्होंने लोगों से अपील किया है कि वे कोरोना से घबराये नहीं, बल्कि इससे लड़कर हमेशा के लिए भगाएं. 

झा ने विपत्ति के इस घड़ी में विपक्षी दलों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया है कि वे सभी एक मंच पर आकर सरकार को सहयोग कर कोरोना जैसे महामारी से उबारने में सहयोग करें. 


Suggested News