बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सब के ससुराले वाला पार्टी बा...लालू यादव के खाली ना... परिवारवाद के सवाल पर भड़की राबड़ी देवी, पीएम मोदी से लेकर आनंद मोहन तक को खूब सुनाया

सब के ससुराले वाला पार्टी बा...लालू यादव के खाली ना... परिवारवाद के सवाल पर भड़की राबड़ी देवी, पीएम मोदी से लेकर आनंद मोहन तक को खूब सुनाया

PATNA: सब के ससुराले वाला पार्टी बा... खाली लालू यादव के नाईखे., बिहार विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। हर दिन का सत्र हंगामेदार हो रहा है। इसी कड़ी में परिवारवाद के सवाल को लेकर राबड़ी देवी भड़कती नजर आईं। राबड़ी देवी ने पीएम मोदी और आनंद मोहन को सुनाते हुए कहा कि, सब किसी के परिवार के लोग राजनीति में मौजूद हैं, केवल  लालू यादव के परिवार के लोग ही राजनीति में मौजूद नहीं है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि राजनीति में परिवारवाद की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी है। 

खाली लालू यादव के नाईखे

दरअसल, बाहुबली नेता आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने फ्लोर टेस्ट के दौरान राजद को छोड़ एनडीए में शामिल हो गए। उसके बाद से ही बाहुबली नेता आनंद मोहन राजद पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में आनंद मोहन ने कहा है कि, राजद सुसराल की पार्टी है। राजद सुप्रीमो लालू यादव के ससुराल वालों का ही राजद में प्रधानता है। वहीं जब इसको लेकर राबड़ी देवी से सवाल पूछा गया तो वह गुस्से में बोली कि, सब के ससुराले वाला पार्टी में बा... खाली लालू यादव के नाईखे...। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम के भी ससुराल के लोग पार्टी में शामिल हैं। 

सबसे बड़का परिवारवादी पार्टी बीजेपी

वहीं राबड़ी देवी ने बजेपी को सबसे बड़ी परिवारवाद की पार्टी बताई है। उन्होंने कहा कि, सबसे ज्यादा परिवारवाद भाजपा में है। सब के चाचा-भतीजा-भाई सब राजनीति में है। वहीं राबड़ी देवी ने लगातार के.के पाठक को लेकर हो रहे विवाद को लेकर कहा कि, सरकार खाली इधर- उधर पलटते रहती है। यहीं कारण है कि अधिकारी सरकार की बात नहीं सुनते हैं।

सरकार के कामों पर जनता की नजर

मालूम हो कि, आज बिहार विधानसभा सत्र का आठवां दिन है। आठवें दिन भी सत्र हंगामेदार रहा है। के. के पाठक को लेकर विपक्ष लगातार सत्ता पक्ष पर हमला बोल रही है। विपक्ष के. के पाठक को पद से हटाने की मांग कर रही है। वहीं नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी इन दिनों सीएम नीतीश को लेकर हमलावार है। राबड़ी देवी ने कहा कि जनता देख रही है कि सरकार क्या कर रही है। सरकार तो इधर-उधर पलट रही है। इसलिए अधिकारी सरकार की बात नहीं सुन रहे हैं। 

Suggested News