SBI के मेन ब्रांच में लगी आग में सब कुछ जलकर राख, सिर्फ यह चीज ही रह सकी सुरक्षित, लाखों का नुकसान

SBI के मेन ब्रांच में लगी आग में सब कुछ जलकर राख, सिर्फ यह चीज ही रह सकी सुरक्षित, लाखों का नुकसान

BUXER : बड़ी खबर प्रदेश के सीमावर्ती जिला बक्सर से सामने आई है, जहां जिला मुख्यालय स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में शनिवार तड़के भीषण आग लग गई है। मुख्य ब्रांच में आग (Fire in SBI main branch in Buxar) लगने से हाहाकर मच गया. एसबीआई के मुख्य ब्रांच में अचानक सुबह तीन बजे आग लगने से आसपास के घरों में रहने वाले लोगों में अफरा तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि अगलगी की इस घटना में बैंक को काफी नुकसान हुआ है और सिर्फ लॉकर ही सही सलामत बच सका है।

घटना नगर थाना क्षेत्र के पिपरपाती रोड में पोस्ट ऑफिस के पास की है। घटनास्थल पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के जवानों ने दमकल की गाड़ियों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया है. हालांकि, कार्यालय के अंदर अभी भी आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मकर संक्रांति होने के कारण सुबह से ही लोग स्नान करने के लिए जगे हुए थे, तभी अचानक बैंक से आग की ऊंची-ऊंची लपटें निकल रही थी। बैंक में तैनात नाइट गार्ड ने बताया कि सुबह तीन बजे के करीब शॉर्ट सर्किट से बैंक में आग लग गई। 

बैंक में आग लगने की सूचना मिलने के बाद ब्रांच में पहुंचे शाखा के मुख्य प्रबंधक तरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि ''2 बजकर 45 मिनट पर रात में ये सूचना मिली कि बैंक में आग लगी है. जिसकी सूचना मैंने नगर थाना को दी. 15 मिनट के अंदर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने की वजह क्या है, यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा। 15 मिनट के अंदर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने की वजह क्या है, यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा. लॉकर को छोड़कर सब कुछ जलकर राख हो गया है।

ग्राहकों को चिंता करने की जरुरत नहीं

बैंक अधिकारियों ने बताया कि अगलगी की इस घटना से ग्राहकों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। न उनसे जुड़ी कोई जानकारी नष्ट हुई है। बैंक में सभी ग्राहकों के डाटा बैकअप की बैंक के पास अतिरिक्त व्यवस्था है. उनके सारे दस्तावेज सुरक्षित हैं।



Find Us on Facebook

Trending News