बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व बीजेपी विधायक का विपक्ष पर बड़ा हमला, कहा-राजद के सभी नेताओं की होनी चाहिए कोरोना टेस्ट

पूर्व बीजेपी विधायक का विपक्ष पर बड़ा हमला, कहा-राजद के सभी नेताओं की होनी चाहिए कोरोना टेस्ट

Nawada : राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद रघुवंश प्रसाद सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनका पटना के एम्स में इलाज चल रहा है। 

इधर रघुवंश प्रसाद सिंह के कोरोना संक्रमित होने के बाद नवादा के रजौली विधान सभा क्षेत्र के पूर्व बीजेपी विधायक कंहैया रजवार ने राजद पर जोरदार हमला बोला हैं। उन्होंने कहा है कि राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए है। ऐसे में राजद के नेताओं को भी कोरोना टेस्ट होनी चाहिए। 

रजवार ने कहा है कि बीमार होने से पहले रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद के नेताओं के साथ लगातार कई बैठक की थी। ऐसे में राजद के सभी नेताओं की कोरोना टेस्ट होनी चाहिए।   

वहीं उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने हुजूम लगा कर राघोपुर में जनताओ से मिले थे। कोरोना के लेकर राजद परिवार सतर्क नहीं है। लगातार राजद के लोगों के द्वारा चुनावी दौरे और बैठके की जा रही है। एक तरफ सरकार कोरोना को लेकर सतर्क है तो दूसरी तरफ राजद के नेता चुनाव की फिक्र में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के जो उपाय है उसकी सरेआम धज्जियां उड़ाने में लगे है। 

बता दें राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद रघुवंश प्रसाद सिंह को पिछले दिनों तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ के बाद इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां जांच के दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल रघुवंश प्रसाद सिंह का पटना एम्स में इलाज चल रहा है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News