पूर्व मुख्यमंत्री की बहू को है बाइक चलाने का शौक, लालू की बेटी से 'वॉर' की वजह से हो रही है चर्चा

पूर्व मुख्यमंत्री की बहू को है बाइक चलाने का शौक, लालू की बेटी से 'वॉर' की वजह से हो रही है चर्चा

GAYA: बिहार की राजनीति में इन दिनोंलालू प्रसाद यादवकी बेटीरोहिणी आचार्यऔर जीतनराम मांझी की बहू दीपा मांझी के बीच सोशल मीडिया पर शीत युद्ध छिड़ा हुआ है. कोरोना महामारी को लेकर दोनों के बीच ट्विटर पर जंग जारी है. रोहिणी आचार्य के हर ट्वीट का जवाब दीपा संतोष मांझी ट्वीट के जरिए दे रही हैं. दीपा मांझी लालू यादव की बेटी पर सीधे हमलों को लेकर सुर्खियों में हैं. 

अब जीतनराम मांझी की समधन और दीपा मांझी की मां ज्योति मांझी भी इस लड़ाई में कूद पड़ी हैं. दीपा मांझी की तारीफ करते हुए उनकी मां और बाराचट्टी विधायक ज्योति मांझी ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर लिखा कि, ''मैं दूसरी बार 228 बाराचट्टी गया से चुनी गई विधायक एवं समाज सेवी बालेश्वर प्रसाद की प्रथम सुपुत्री दीपा कुमारी का माननीय पूर्व मुख्यमंत्री बिहार के प्रथम सुपुत्र डॉक्टर संतोष कुमार सुमन वर्तमान में बिहार मंत्रिमंडल में मंत्री के साथ. 20 नवंबर 2002 में विवाह के पहले जंगल पहाड़ों से आच्छादित दुर्गम रास्तों से अपने पैतृक गांव ग्राम बापुग्राम (लोधवे) से पढ़ने हेतु अकेली लगभग 10 किमी मोटरसाइकिल राजदूत से प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय फ़तेहपुर (गया) को जाती थी. 

बता दें. दीपा की यह फ़ाइल फ़ोटो जबकि उस वक़्त लड़कियों को साइकिल छूने भी नहीं दिया जाता था. इस दरम्यान दीपा को कई प्रकार की सामाजिक छींटाकशी झेलनी पड़ी. दीपा मांझी की मां ने तारीफ में कहा- मेरी बेटी शुरुआत से निडर है.


Find Us on Facebook

Trending News