बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उन्नाव केस पर फूटा गुस्सा, विधानसभा के सामने धरना पर बैठे पूर्व सीएम अखिलेश यादव

उन्नाव केस पर फूटा गुस्सा, विधानसभा के सामने धरना पर बैठे पूर्व सीएम अखिलेश यादव

DESK: उन्नाव गैंगरेप की पीड़िता का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में निधन के बाद पूरे देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है. उत्तर प्रदेश में राजनीति पूरी तरह से गरम हो गई है।पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा के सामने धरने पर बैठ गए हैं।अखिलेश यादव के साथ उनकी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी धरने पर बैठे हैं।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि देश हैदराबाद की घटना को लेकर गुस्से में था,खासकर बहनें और माताएं. उन्नाव की घटना बीजेपी सरकार में पहली नहीं है. उसकी आखिरी शब्द थे की वह जिंदा रहना चाहती थी.

उन्होंने कहा कि सफदरजंग के डॉक्टरों की कोशिशों के बाद भी उसकी जान नहीं बच पाई. हमारे लिए यह काला दिवस है. एक बेटी जो न्याय मांग रही थी हम उसे न्याय नहीं दे पाए।अखिलेश यादव ने कहा कि याद कीजिए जब मुख्यमंत्री आवास के सामने एक बेटी न्याय मांग रही थी और उसे आत्मदाह की कोशिश करनी पड़ी तब जाकर मुकदमा लिखा गया

बाराबंकी के उस बेटी की घटना जो यहीं मुख्यमंत्री आवास पर आई थी न्याय मांगने के लिए. उसने भी आत्मदाह किया और बाद में उसकी जान नहीं बची. उन्नाव की एक बेटी का तो पूरा परिवार खो दिया।पूरे् मामले में भारतीय जनता पार्टी की सरकार दोषी थी. यह बेटी जिसकी जान गई है तो उसके भी कोई दोषी हैं तो वह सरकार है क्योंकि सरकार की जानकारी में सबकुछ हुआ। 

Suggested News