बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू से मिले मांझी, कहा- महागठबंध की मजबूती के लिए हुई राहुल-तेजस्वी की मुलाकात

लालू से मिले मांझी, कहा- महागठबंध की मजबूती के लिए हुई राहुल-तेजस्वी की मुलाकात

पटना- पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आज सुबह लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की.यह मुलाकात लगभग 45 मिनट तक चली. मुलाकात के बाद लालू आवास से बाहर निकले पर मांझी ने बताया को वो बस लालू यादव की तबियत को लेकर हाल चाल जानने गए थे.
EX-CM-JITAN-RAM-NAJHI-MEETS-WITH-LALU-YADAV2.jpg


राहुल- तेजस्वी की मुलाकात पर बोले मांझी
साथ ही पूर्व सीएम जीतन राम मांझी 
ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की मुलाकात को लेकर भी बातें कहीं. जीतन राम मांझी ने कहा कि राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की मुलाकात महागठबंधन को मजबूत करने के लिए हुई.
EX-CM-JITAN-RAM-NAJHI-MEETS-WITH-LALU-YADAV1.jpg

सीट शेयरिंग पर भी मांझी ने खोला पत्ता

जीतन राम मांझी ने आगे बताया कि गठबंधन की मजबूती के काम किया जा रहा है.मांझी ने सीट शेयरिंग को को लेकर भी बातें कहीं. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बताया कि सीट शेयरिंग को लेकर जल्द ही कमिटि बनाई जाएगी.
मालूम हो कि गुरूवरा को दिल्ली में राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चाएं हुईं. 
तेजस्वी ने कहा कि उनके साथ का मकसद संविधान, धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करना है. राहुल गांधी से मुलाकात के बाद यादव ने ट्वीट किया, ‘‘हम यहां सरकार गठित करने के लिए नहीं, बल्कि मौजूदा अधिनायकवादी शासन की मंशा के खिलाफ कमजोरों की जिंदगी बदलने के लिए हैं. जैसे  तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी से मुलाकात की तस्वीर कि ट्वीट किया विपक्षी दलों ने राहुल-तेजस्वी की मुलाकात पर निशाना साधना शुरू कर दिया. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा कि इस मुलाकात में तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी से मिलकर अपने बीमार पिता को देखने की गुहार लगाई.




Suggested News