आरएसएस की कुंडली खंगालने पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कह दी बड़ी बात,जानिए क्या कहा..

आरएसएस की कुंडली खंगालने पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कह दी बड़ी बात,जानिए क्या कहा..

PATNA: बीजेपी की मदर संस्था RSS सहित भगवा पंथ से जुड़े तमाम हिन्दू संगठनों को कुंडली  खंगालने के आदेश के बाद बिहार में बवाल जारी है।बीजेपी ने सीधे तौर पर सीएम नीतीश को निशाने पर लिया है।वहीं पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा है कि बीजेपी सत्ता की लालची है .

राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश राज में बिहार में आरएसएस की जड़ मजबूत हुई है।उन्होंने कहा कि  संजय मयूख ने सवाल तो विधान परिषद में उठाया, लेकिन सत्ता पक्ष की तरफ से कुछ नहीं कहा गया.

राबड़ी देवी ने बीजेपी और जेडीयू पर तंज कसते हुए कहा कि गठबंधन के दोनों दलों में विश्वास की कमी शुरू से ही रही है.इसीलिए इस तरह की बात सामने आ रही है।उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के हाथ में पावर है उन्हें जो करना है वो करें

आपको बता दें कि बीजेपी की मदर संस्था RSS सहित भगवा पंथ से जुड़े तमाम हिन्दू संगठनों को कुंडली  खंगालने के आदेश के बाद भाजपा आक्रामक हो गई है। बिहार विधानपरिषद में बीजेपी सदस्य संजय मयूख ने इस मसले को उठा.।संजय मयूख ने प्रश्नोत्तर काल खत्म होने के बाद इस मुद्दे को उठाया। बीजेपी एमएलसी संजय मयूख ने सदन में कहा कि बिहार सरकार के स्पेशल ब्रांच की एक चिट्ठी के हवाले से ऐसी खबरें मीडिया में चल रही है कि आरएसएस और उसकी 19 सहयोगी संगठनों की कुंडली  को खंगालने का आदेश दिया गया है।स्पेशल ब्रांच के एसपी के तरफ से यह चिट्ठी जारी की गई है।

बीजेपी एमएलसी संजय मयूख ने सरकार से मांग की कि वह तुरंत स्पेशल ब्रांच के इस आदेश के बारे में स्पष्ट करें ।उन्होंने सरकार से पूछा कि आखिर किन परिस्थितियों में संघ और उसके सहयोगी संगठनों के पदाधिकारियों के बारे में जानकारी मांगी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News