इस पूर्व डीजीपी पर बहू ने लगाए गंभीर आरोप, कहा-पति समलैंगिक है तो मेरे या किसी और के साथ बना लो संबंध

इस पूर्व डीजीपी पर बहू ने लगाए गंभीर आरोप, कहा-पति समलैंगिक है तो मेरे या किसी और के साथ बना लो संबंध

News4nation desk : महिलाओं को प्रताड़ना से बचाने के लिए महिला शक्ति एप लॉन्च करने वाले झारखंड के पूर्व डीजीप डीके पांडेय पर एक गंभीर आरोप लगा है। यह आरोप किसी और ने नहीं उनकी अपनी बहू ने लगाए है। पूर्व डीजीपी की बहू ने उनके खिलाफ थाने में मामला भी दर्ज कराया है।  

डीके पांडेय की पुत्रवधू रेखा मिश्र पांडेय ने आरोप लगाया है कि उसका पति समलैंगिक है इसे लेकर उनके ससुर ने दूसरों से संबंध बनाने को कहा। इतना ही नहीं बहू का आरोप है कि डीके पांडेय ने खुद ने भी संबंध बनाना चाहा। 

रेखा मिश्र पांडये ने पुलिस को दिये बयान में कहा है कि तीन साल पहले 15 फरवरी 2016 को हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार रांची में मेरी शादी पूर्व डीजीपी डीके पांडेय के बेटे शुभांकर के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद मैं पति और सास-ससुर के साथ जमशेदपुर सर्किट हाउस के समीप केडी अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 118 और 121 में रहने के लिए चली गई थी। 

पीड़िता ने कहा है कि मुझे शादी के दूसरे दिन पता चला कि मेरा पति शुभांकर समलैंगिक (गे) है। मैंने इसकी जानकारी ससुर डीके पांडेय और सास पूनम पांडेय को दी। यह बताने पर भी सास-ससुर की ओर से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला। बल्कि झूठा आश्वासन देते हुए बताया कि यह उनके बेटे को मेडिकल प्रॉब्लम है, जो चेकअप के बाद ठीक हो जाएगा। मेडिकल चेकअप के बाद वह सामान्य आदमी की तरह बिहेव करने लगेगा। सास-ससुर के इस झूठे दिलासे पर मैं 3 वर्षों तक इंतजार करती रही कि शायद उसके पति के बिहेवियर में बदलाव आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

मैं तब काफी परेशान हो गई, जब पति, सास और ससुर तीनों ने सुखद वैवाहिक जीवन व्यतीत करने के लिए किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अतिरिक्त संबंध बनाने की बात कहने लगे। एक समारोह के दौरान जब मैं अकेली थी तो ससुर डीके पांडेय ने अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे सूचित किया। हालांकि, इस बात की जानकारी परिवार में किसी भी सदस्य को नहीं है। ससुर की इस हरकत से मुझे बहुत परेशानी हुई और काफी मानसिक आघात भी हुआ। 

पुलिस के अनुसार, रेखा मिश्रा भाजपा नेता गणेश मिश्रा की बेटी हैं और अपना एनजीओ चलाती हैं। दो दिन पहले गणेश मिश्रा खुद अपनी बेटी रेखा समेत परिवार के सदस्यों के साथ कोतवाली डीएसपी से मिले थे। इसके बाद शनिवार को रेखा के बयान पर महिला थाना रांची में प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसमें ससुर पूर्व डीजीपी डीके पांडेय, सास पूनम पांडेय और पति शुभांकर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है।


Find Us on Facebook

Trending News