राजधानी पटना में पूर्व आईपीएस की पिटाई मामले में सियासत गर्म, RJD ने पूछा- कहां है सुशासन

राजधानी पटना में पूर्व आईपीएस की पिटाई मामले में सियासत गर्म, RJD ने पूछा- कहां है सुशासन

PATNA: राजधानी पटना में बीच सड़क पर पूर्व आइपीएस अधिकारी की बाइकर्स गैंग द्वारा पिटाई के बाद बिहार में सियासत गरमा गई है।इस मुद्दे पर एक बार फिर से  विपक्षी दलों ने सुशासन पर सवाल उठाए हैं।विरोधी दल के नेताओं ने सवाल दागा है और कहा है कि नीतीश जी आपका सुशासन कहां है।

बिहार में कानून का राज खत्म-राजद

पूर्व आइपीएस की पिटाई के बाद  राजद प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने कहा है कि बिहार में कानून का राज खत्‍म हो चुका है। अब तो पूर्व आइपीएस अधिकारी को दिनदहाड़े पीटा जा रहा है।उनकी सूचना पर कोई पुलिसवाला पहुंचता नहीं है। अवे वे भी खुलेयाम  कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल उठा रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता  राजेश राठौड़ ने कहा कि बीच सड़क पर एक पूर्व आइपीएस की पिटाई होती रही और पुलिस नहीं पुहंची। पुलिस जब आइपीएस अधिकारी की सुरक्षा नहीं कर सकती तो आम लोगों की क्‍या करेगी?  

घायल आईपीएस और उनकी पत्नी ने सुशासन के खोले पोल

घायल अजय वर्मा की पत्‍नी ने कहा कि घटना के दौरान वे लोग भगवान भरोसे रहे। किस्‍मत अच्‍छी थी कि जान बच गई। उन्‍होंने बिहार पुलिस पर भरोसा होने से इनकार कर दिया। साथ ही आए दिन हो रही घटनाओं को लेकर कानून व्‍यवस्‍था पर भी सवाल खड़े किए।  

बता दें कि मंगलवार को पूर्व डीआइजी अजय वर्मा  और उकी पत्नी के साथ बाईकर्स गैंग ने पिटाई की थी।पिटाई से दोनों बुरी तरह से घायल हो गए हैं। दरअसल विवाद की वजह उनकी गाड़ी में एक बाईकर्स ने ठोकर मार दिया था।जब अधिकारी ने विरोध किया कि बाईकर्स गैंग ने उल्टे आईपीएस दंपत्ति पर हमला कर दिया।अजय वर्मा के अनुसार उन्‍होंने पटना के ट्रैफिक एसपी व एसएसपी को खुद फोन किया। फिर भी विलंब हुआ तो डीजीपी को फोन किया। इसके बाद दो पुलिस अधिकारी पहुंचे। इस बीच एक पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि यह उसके इलाके का मामला नहीं है।अजय वर्मा ने कहा कि अपराधियों में पुलिस का भय होना चाहिए, जो नहीं है। किसी घटना की सूचना पर तत्‍काल कार्रवाई होनी चाहिए। इसमें क्षेत्राधिकार का पेंच नहीं फंसना चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News