बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री के ससुराल से 40 कारतूस बरामद, बालिका गृह कांड में मंजू वर्मा व चंद्रशेखर पर कस सकता है शिकंजा

पूर्व मंत्री के ससुराल से 40 कारतूस बरामद, बालिका गृह कांड में मंजू वर्मा व चंद्रशेखर पर कस सकता है शिकंजा

PATNA : 17 अगस्त को बालिका गृह कांड की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने पटना सहित कई जगहों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान सीबीआई ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के ससुराल तथा उनके पति चन्द्रशेखर वर्मा के घर से 40 कारतूस बरामद किया। बता दें कि 17 अगस्त, शुक्रवार को सीबीआई ने कई जगहों पर छापेमारी की थी, इसमें पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के भी कई ठिकानों पर छापेमारी की गयी थी। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सरकारी आवास पर छापेमारी के दौरान मंजू वर्मा के हस्ताक्षर का मिलान भी सीबीआई ने किया। हालांकि इस दौरान सीबीआई के अधिकारियों के सामने मंजू वर्मा बार-बार खुद को निर्दोष बताती रहीं। लेकिन विश्वस्त सूत्र बता रहे कि सीबीआई को आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं जिसके बाद सीबीआई पूर्व मंत्री पति पर नकेल कसने की तैयारी में जुट गई है। 

मुजफ्फरपुर कांड के किंगपिन ब्रजेश ठाकुर के साथ बातचीत की सीडीआर के आधार पर ही सीबीआई ने पूर्व मंत्री के ठिकानों पर छापेमारी की जहां मंजू वर्मा और उनके करीबियों से लगभग 7 घण्टे पूछताछ की गयी। विश्वस्त सूत्र की मानें तो सीबीआई जल्द ही पूर्व मंत्री पति चंद्रशेखर वर्मा पर समन जारी कर उनसे पूछताछ करेगी।

Suggested News