अरुण जेटली को याद कर भावुक हुए पूर्व विधायक चितरंजन कुमार, पटना में मूर्ति लगाने की सीएम नीतीश की घोषणा का किया स्वागत

अरुण जेटली को याद कर भावुक हुए पूर्व विधायक चितरंजन कुमार, पटना में मूर्ति लगाने की सीएम नीतीश की घोषणा का किया स्वागत

PATNA:  पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की याद में पटना में शनिवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। श्रद्धांजलि सभा में अरवल के पूर्व विधायक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता चितरंजन कुमार भावुक हो गए। अरुण जेटली के साथ अपने संबंधों को याद कर चितरंजन कुमार ने कहा कि उन्होंने हमेशा मेरी मदद की। उन्होंने कहा कि अरुण जेटली हमेशा बिहार की चिंता किया करते थे। बिहारियों के प्रति उनके मन में काफी सम्मान था। 

चितरंजन कुमार ने पटना में अरुण जेटली की मूर्ति लगाने और राजकीय समारोह के रुप में जयंती मनाने की सीएम नीतीश की घोषणा का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश ने बड़ा दिल दिखाया है। इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं।  

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एलान किया है कि भाजपा के दिग्गज नेता और दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की प्रतिमा को राज्य में स्थापित किया जाएगा। इसके अलावा उनके जन्मदिन को हर साल राज्य समारोह के तौर पर मनाया जाएगा।उन्होंने यह घोषणा श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में की।

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में हम लोगों को सेवा करने का जो मौका मिला है उसमें अरुण जेटली की महत्वपूर्ण भूमिका है। बता दें कि 24 अगस्त को पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का एम्स में 66 साल की उम्र में निधन हो गया था।

Find Us on Facebook

Trending News