लालू परिवार के साथ साये की तरह चिपके रहने वाले पूर्व विधायक अब महागठबंधन को सबक सीखाने की कर रहे अपील

लालू परिवार के साथ साये की तरह चिपके रहने वाले पूर्व विधायक अब महागठबंधन को सबक सीखाने की कर रहे अपील

PATNA:कुछ दिन पहले तक तेजस्वी-तेजप्रताप के साथ साये की तरह चिपके रहने वाले पूर्व विधायक राजन तिवारी टिकट नहीं मिलने से काफी गुस्से में हैं।वे अब पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र के अपने समर्थकों को इस अपमान का बदला वोट की चोट से लेने की बात कह रहे हैं।वे अपने समर्थकों से राष्ट्रहित में वोट करने की अपील कर रहे हैं।पूर्व विधायक ने एलान किया है कि वे अभी किसी पार्टी में नहीं हैं।लेकिन राष्ट्र सबसे पहले है।

राजन तिवारी ने  महागठबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे साथ धोखा हुआ है।हमने चार साल तक पश्चिम चंपारण में महागठबंधन को मजबूत करने का काम किया था।फिर भी मुझे धोखा दिया गया।महागठबंधन ने मुझे पश्चिम चंपारण से टिकट नहीं दिया,जिस वजह से चुनाव नहीं लड़ सके।पूर्व विधायक ने उस इलाके के अपने समर्थकों को इस अपमान का बदला वोट के माध्यम से लेने की अपील की है।

आपको बता दें कि राजन तिवारी ने पश्चिम चंपारण से लोकसभा से टिकट के लिए लालू परिवार का काफी चक्कर लगाया। लंबे समय से वे तेजस्वी-तेजप्रताप के इर्द-गिर्द दिखते थे।तमाम प्रयास के बाद भी महागठबंधन की तरफ से राजन तिवारी को लोकसभा का टिकट नहीं दिया गया।इसके बाद उन्होनें बसपा से चुनाव लड़नें की मंशा जताई।लेकिन उसके बाद अपना निर्णय बदला और अब महागठबंधन को सबक सीखाने का आहवान कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News