बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व विधायक सुमित सिंह ने CM नीतीश से की मुलाकात,कहा-नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करना ही मेरा मकसद

पूर्व विधायक सुमित सिंह ने CM नीतीश से की मुलाकात,कहा-नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करना ही मेरा मकसद

PATNA: जेडीयू नेता और पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की।सीएम हाउस में पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की।सुमित सिंह ने कहा कि हमारा मुख्य मकसद नीतीश कुमार के हाथ और जेडीयू को मजबूत करना है।

बता दें कि सुमित कुमार सिंह  जेडीयू के नेता हैं और पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के पुत्र हैं।नरेंद्र सिंह कभी नीतीश कुमार के खास हुआ करते थे।लेकिन कुछ समय से दोनों नेताओं के बीच दूरी काफी बढ़ी हुई है।नरेंद्र सिंह ने हाल फिलहाल में लालू यादव से भी मुलाकात की थी।

इस बीच जमुई के इस राजनीतिक परिवार को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे।लेकिन देखा जा रहा है कि पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह लगातार पार्टी की गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।इस बावत जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति अपना राजनीतिक रास्ता अख्तियार करने के लिए स्वतंत्र हैं।

उन्होंने कहा कि हम जेडीयू के निष्टावान कार्यकर्ता हैं और मेरा काम पार्टी को मजबूत करना है।इसी के तहत हम लगातार नीतीश कुमार जी के नीतियों के तहत अपनी राजनीतिक गतिविधि कर रहे हैं।


Suggested News