बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व विधायक सुमित सिंह का ऐलान- JDU का सच्चा सिपाही हूं, परिवारिक मतभेद बिहार के विकास के आड़े नहीं आएगा

पूर्व विधायक सुमित सिंह का ऐलान- JDU का सच्चा सिपाही हूं, परिवारिक मतभेद बिहार के विकास के आड़े नहीं आएगा

पटना : पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह ने भले ही बिहार सरका के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है लेकिन उनके बेटे और पूर्व विधायक सुमित सिंह ने यह साफ कर दिया है कि उनका जेडीयू से प्यार पुराना है और आगे भी बना रहेगा.

पूर्व विधायक सुमित सिंह ने न्यूज4नेशन से खास बातचीत में पूरे किस्से के बारे में खुलकर बताया. पूर्व एमएलए सुमित सिंह ने कहा कि पिता नरेन्द्र सिंह की अलग राजनीतिक विचारधारा हो सकती है लेकिन मैं जेडीयू का सच्चा सिपाही हूं.

पिता के साथ वैचारिक मतभेद
 पूर्व विधायक सुमित सिंह ने वर्तमान में अपने पिता और पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह के नीतीश सरकार विरोधी विचारधारा को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार की वजह से ही एक जमाने में बदनाम बिहार का नाम राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान के साथ लिया जा रहा है. नीतीश कुमार की नीतियों का ही परिणाम है कि बिहार तेजी से विकास के पथ अग्रसर है.


चुनाव को लेकर हुई थी मुलाकात
 
पूर्व विधायक सुमित सिंह ने यह स्पष्ट किया है कि सीएम नीतीश से मेरी मुलाकात के राजनीतिक गलियारे   में जो चर्चा हो लेकिन सच यह है कि मुलाकात के दौरान विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बातचीत हुई. पूर्व एमएलए सुमित सिंह ने यह भी साफ किया है कि पिता से राजनैतिक मतभेद हो सकता है लेकिन वो पिता हैं उनकी अपनी राय है और मेरी अपनी राय. सुमित सिंह ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरना है जिसको लेकर रणनीति तैयार करने में जुटा हूं.

Suggested News