पूर्व सैनिक बना सनकी, पत्नी के तलाक मांगने से नाराज पति ने कोर्ट में ही पत्नी की हत्या, सास को मारी गोली

पूर्व सैनिक बना सनकी, पत्नी के तलाक मांगने से नाराज पति ने कोर्ट में ही पत्नी की हत्या, सास को मारी गोली

 DESK. पति पत्नी के रिश्तों में दरार आ जाए तो उनके बीच रिश्ते किस कदर तल्ख हो जाते हैं यह महाराष्ट्र के पुणे में देखने को मिला. यहां एक दम्पत्ति के बीच तलाक का मामला चल रहा था. मंगलवार को जब दम्पत्ति तलाक लेने पहुंचा तब अचानक से पति उग्र हो गया और उसने सामने खड़ी पत्नी और सास पर गोली चला दी. पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सास घायल हो गई. 

अदालत परिसर में हुई इस घटना से हर ओर अफरातफरी मच गई. दरअसल, आरोपी दीपक ढवले (42) ने पारिवारिक विवाद के चलते अदालत में अपनी पत्नी मंजुश्री ढवले (36) के सिर में गोली मार कर हत्या कर डाली. पत्नी की हत्या करने के बाद सास पर भी हमला बोला दिया और गोली मार दी. हालांकि वह बच गईं, लेकिन उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बता दें कि इस घटना के पीछे की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. पति-पत्नी ने कई महीने से तलाक का केस कोर्ट में दायर कर रखा था. पत्नी डाइवोर्स और गुजारा भत्ता देने की मांग को लेकर अदालत में केस लड़ रही थी. लेकिन आरोपी तलाक नहीं देना चाह रहा था. हालांकि इस केस की सुनवाई मंगलवार को होनी थी, दोनों जज के फैसला सुनने के लिए पहुंचे हुए थे. सुनवाई से पहले ही उसने बीवी को मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी टीपक दीपक इंडियन आर्मी में नौकरी कर चुका है, कुछ महीनों पहले ही वह रिटायर्ड हुआ है. आरोपी ने इस घटना को अपनी सर्विस रिवाल्वर से अंजाम दिया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है. आरोपी ने भाई संग मिलकर यह जानलेवा कदम उठाया. बताया जा रहा है कि दंपत्ति में हर सुनवाई के दौरान कोर्ट में विवाद होता था, लेकिन इस बार यह होगा किसी ने सोचा नहीं था.



Find Us on Facebook

Trending News