बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में शराब बंदी को लेकर उत्पाद विभाग ने चलाया महाअभियान, 6 कारोबारी के साथ 17 पियक्कड़ों को किया गिरफ्तार

नालंदा में शराब बंदी को लेकर उत्पाद विभाग ने चलाया महाअभियान, 6 कारोबारी के साथ 17 पियक्कड़ों को किया गिरफ्तार

NALANDA : मद्य निषेध विभाग के द्वारा जिले में पिछले 24 घण्टे में चलाए गए अभियान चला 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें 6  बेचने वाले तो वहीं 17 पीने वाले शामिल है। शराबियों की निशानदेही पर धंधेबाजों पर कार्रवाई की गई। ड्रोन की मदद से भी इलाके में सर्च किया गया। 

उत्पाद अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि जिले भर में पिछले अभियान के तहत 23  लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें 6 बेचने वाले हैं जिनके पास से 21  लीटर अवैध चुलाई शराब भी बरामद की गई है। जबकि 17 पीने वाले शामिल है। 

छापेमारी टीम में अधिकारी अशोक कुमार, वीरेंद्र कुमार , पुष्पा कुमारी , निधि कुमारी अन्य कर्मी मौजूद थे। उत्पाद अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि समय-समय पर मुख्यालय के दिशा निर्देश पर जिले भर में महा अभियान चलाकर शराब के तस्करी से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है। 

कहा की आम लोगों से अपील है कि इस अवैध व्यापार से जुड़े लोगों की जानकारी मद्य निषेध विभाग को दे। ताकि ऐसे लोगों पर उचित कार्रवाई किया जा सके।बताया की राजगीर , सिलाव ,नालंदा , वीरायतन , नूरसराय , सोहसराय , अस्थावां, मानपुर , हिलसा समेत दर्जनों स्थानों पर छापेमारी की गई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News