बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में उत्पाद विभाग ने शराब की बड़ी खेप किया बरामद, पिक अप के चालक को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद में उत्पाद विभाग ने शराब की बड़ी खेप किया बरामद, पिक अप के चालक को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : औरंगाबाद मद्य निषेध विभाग की टीम और बिहार पुलिस की विशेष टीम द्वारा दाउदनगर एन एच 139 के दाउदनगर-औरंगाबाद मुख्य पथ पर भारी मात्रा में देसी शराब और स्प्रीट के साथ एक पिकअप भान को जब्त किया गया है. पिकअप भान के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मद्य निषेध इकाई की टीम को गुप्त सूचना मिली कि दाउदनगर क्षेत्र में शराब की एक भारी खेप आने वाली है. 

गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने दाउदनगर पुलिस के साथ कार्रवाई करते हुये औरंगाबाद रोड में एक पिकअप वाहन को जब्त किया. पिकअप वाहन से 22 गैलन स्प्रिट जब्त किया गया. प्रत्येक गैलन में 42 लीटर स्प्रिट है, जिसकी कुल मात्रा 924 लीटर है. 88 कार्टून में तीन सौ एम एल देसी शराब जब्त किया गया. प्रत्येक कार्टून में 25 पीस शराब की बोतले हैं. जब्त शराब की कुल मात्रा 660 लीटर है.पिकअप वाहन के चालक दीपक कुमार उर्फ रॉकी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो डेहरी के मोहन बिगहा का निवासी बताया जाता है.उसके पास से एक मोबाइल फोन भी जब्त किया गया है.गिरफ्तार चालक से पूछताछ की जा रही है. 

मद्य निषेध विभाग की टीम में पुलिस निरीक्षक नवीन कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक इंद्रदेव पासवान ,सिपाही कुमार गौरव, रणवीर कुमार, ड्राइवर याकूब आदि शामिल रहे. दाउदनगर थाना के एएसआई कृष्ण बल्लभ कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस मौजूद रही. बताया गया कि गिरफ्तार चालक से पूछताछ की जा रही है. इस संबंध में दाउदनगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही थी.

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News