बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आलू लदे ट्रक से उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त किये 600 कार्टन शराब, दो को किया गिरफ्तार

आलू लदे ट्रक से उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त किये 600 कार्टन शराब, दो को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : कोरोना वायरस की वजह से दुनिया के कई देशों में लॉक डाउन है. भारत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दूसरी बार लॉक डाउन का एलान किया है. इसके मद्देनजर देश में रेल, हवाई जहाज और अन्य वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह रोक है. 

हालाँकि जरुरी सामानों की आपूर्ति के लिए इस काम में लगे वाहनों को लॉक डाउन से मुक्त रखा गया है. खाद्य सामग्री से लदे ट्रक को चालक बिना किसी रोक-टोक के एक जगह से दूसरी जगह ले कर जा सकते हैं. 

लेकिन लॉक डाउन में मिली इस छुट को शराब तस्करों ने अपना हथियार बना लिया  हैं. ताजा मामला गोपालगंज जिले के एनएच 28 स्थित जलालपुर चेक पोस्ट का है. जहाँ उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक की जांच की. इस ट्रक पर आलू के बोरे लादे गए थे. लेकिन जब ट्रक की गहन जांच की गयी तो उसपर आलू के बोरे के बीच रखे 600 कार्टन शराब बरामद किये गए. 

बताया जा रहा है शराब तस्कर इस खेप को छुपाकर मुजफ्फरपुर ले जा रहे थे. उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक को जब्त कर लिया. साथ ही ट्रक के चालक और उप चालक को गिरफ्तार कर लिया है. गोपालगंज जिला पदाधिकारी अरशद अजीज के आदेश के बाद उत्पाद विभाग ने शराब से लदे ट्रक को कुचायकोट थाने की पुलिस को सौंप दिया. अब इस मामले की जांच कुचायकोट पुलिस करेगी. 

गोपालगंज से एस. के. श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Suggested News