बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, हवलदार चोटिल, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, हवलदार चोटिल, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय:  बखरी में बीते रात बेखौफ शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया। जिसमें एक पुलिसकर्मी चोटिल हो गया। वहीं उत्पाद विभाग का एक वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। फिलहाल उत्पाद विभाग की टीम दो लोगों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।घटना बखरी थाना क्षेत्र के गोढ़ियारी वार्ड नंबर 27 की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है।कि उत्पाद थाना बेगूसराय को सूचना मिली थी कि गोढ़ियारी मोहल्ले में बड़े पैमाने पर शराब का कारोबार किया जा रहा है। इस सूचना के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम चार गाड़ी से मौके पर पहुंची।

जहां की प्रदीप सहनी के घर में छापेमारी के दौरान बड़े पैमाने पर देसी शराब मिले। इसके बाद मौके पर से उत्पाद विभाग की टीम ने प्रदीप सहनी, प्रदीप सहनी की बहन रूबी देवी एवं रूबी देवी की पुत्री फूचन कुमारी को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेकर ज्यों ही एक्साइज विभाग की टीम आगे बढ़ी। लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

हंगामा को शांत करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया तो फूचन कुमारी चोटिल हो गई। इसके बाद लोगों का आक्रोश देख उत्पाद विभाग की टीम प्रदीप सहनी एवं रूबी देवी को हिरासत में लेकर जाने लगी। तभी आक्रोशित लोगों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। जिसमें पीछे की गाड़ी पर बैठे हवलदार योगेंद्र राय चोटिल हो गया और बोलेरो वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

फिलहाल उत्पाद विभाग की टीम पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। इस मामले में अधिकारी अभी कुछ बोल नहीं रहे हैं। हमला करने वाले लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। उसके बाद ही घटना के संबंध में विशेष खुलासा होगा।


बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट


Suggested News