बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

83 लाख में बिका था घूसखोर एक्जीक्यूटिव इंजीनियर, पटना आवास पर पहली किस्त में ले रहा था 16 लाख

83 लाख में बिका था घूसखोर एक्जीक्यूटिव इंजीनियर, पटना आवास पर पहली किस्त में ले रहा था 16 लाख

पटना : पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर ने घूस में मांगे 83 लाख, पहली किस्त के रुप में 16 लाख ले रहा था तभी निगरानी के हत्थे चढ़ गया. बताया जाता है कि कटिहार पथ प्रमंडल के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर ने 83 करोड़ के सड़क प्रोजेक्ट के लिए 83 लाख बतौर घूस मांग था.

एक्जीक्यूटिव इंजीनियर ने ठेकेदार पर दबाव बनाकर घूस की पहली किस्त पटना वाला आवास पर पहुंचाने की बात कही. डिलींग के मुताबिक ठेकेदार 16 लाख रुपए के साथ एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के आवास पहुंचा. सब कुछ पहले तय था. जैसे ही ठेकेदार ने एक्जीक्यूटिव इंजीनियर को 16 लाख की गड्डी थमाया, तभी पीछे से निगरानी की टीम भी एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर घूस गई और एक्जीक्यूटिव इंजीनियर साहेब को घूस की रकम के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.


जैसे ही निगरानी की टीम ने एक्जीक्यूटिव इंजीनियर को दबोचने की कोशिश की तो पहले तो घूसखोर साहेब ऐंठन दिखाई लेकिन निगरानी की टीम के सामने एक ना चली. निगरानी ने घूसखोर एक्जीक्यूटिव इंजीनियर ने गिरफ्तर में ले लिया है. इसके बाद घूसखोर एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर और कटिहार दफ्तर की तलाशी भी शुरु कर दी गई है. बताया जाता है कि अब तक की जांच में करोड़ों की संपत्ति का पता चला है. संभावना है कि निगरानी की जांच शाम तक पूरी हो जाए. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News